बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर बोले फडणवीस, इनसे सीखा स्वाभिमान का पार्ट
बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर बोले फडणवीस, इनसे सीखा स्वाभिमान का पार्ट
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर भले ही शिवसेना और भाजपा के रास्ते अलग-अलग हो चुके हैं. लेकिन फिर भी राजनैतिक शुचिता को ध्यान में रखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर ट्वीट कर उनकी तारीफ की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार फडणवीस ने ट्वीट कर कहा है कि, बाला साहेब से स्वाभिमान की सीख मिली है. बता दें कि देवेंद्र फडणवीस बाल ठाकरे के बड़े प्रशंसकों में गिने जाते हैं. शिवसेना आज बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर कई कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है. वहीं उद्धव ठाकरे समेत शिवसेना नेता दादर में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. हम आपको बता दें कि बाल ठाकरे से 1966 में शिवसेना की स्थापना की थी. उनकी मृत्यु 17 नवंबर 2012 को मुंबई में हुई थी.

संसद में अब विपक्ष के साथ बैठेगी शिवसेना: वही मिली सूचना के मुताबिक एनडीए की संस्थापक पार्टियों में शामिल शिवसेना का गठबंधन से बाहर होना भी लगभग तय हो गया है. शिवसेना ने साफ कर दिया है कि वह रविवार को होने वाली एनडीए की बैठक में शामिल नहीं होगी. साथ ही, सोमवार से शुरू हो रहे संसद के शीतकालीन सत्र में शिवसेना सांसद दोनों सदनों में विपक्षी दल में बैठेंगे.

सोनिया-पवार की बैठक पर संशय: महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व में बनने वाली गठबंधन सरकार को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बीच रविवार को होने वाली बैठक टल सकती है. एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि रविवार को पुणे में एनसीपी कोर कमेटी की बैठक है, जिसके चलते पवार का दिल्ली पहुंचना मुश्किल है. बैठक शाम चार बजे होगी, उसके बाद ही पवार दिल्ली रवाना होंगे.

अपनी पत्नी से मिलने ससुराल पहुंचा पति, ससुरालवालों ने बाँध कर पीटा

पुलिस चौकी के पास युवती से सामूहिक दुष्कर्म, 4 गिरफ्तार, 2 फरार

पहले टेस्ट में भारत की बड़ी जीत, बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से रौंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -