NCP सांसद संग 'लेंबर्गिनी चलाई जाने हो' पर थिरकते दिखे संजय राउत, वीडियो वायरल

शिवसेना के नेता संजय राउत का एक वीडियो इस समय चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। जी दरअसल संजय राउत आजकल अपनी बेटी पूर्वशी की शादी में व्यस्त हैं। इसी के चलते इन दिनों उनके घर पर लगातार शादी के कार्यक्रम और रस्में जारी हैं। अब इन सभी के बीच इन कार्यक्रमों का एक वीडियो भी सामने आया, जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में संजय राउत खुशी से झूमते दिख रहे हैं। आप सभी को बता दें कि यह वीडियो बीते रविवार को हुए संजय राउत की बेटी के संगीत समारोह की है।

इस वीडियो की सबसे खास बात यह है कि इस वीडियो में संजय राउत के साथ एनसीपी की सांसद सुप्रिया सुले भी डांस करती दिख रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि संजय राउत अपने तीखे बयानों के चलते चर्चा में रहने वाले नेताओं की लिस्ट में शामिल है। उनकी छवि एक गंभीर नेता की मानी जाती है। अब इन सभी के बीच उनका ये वीडियो देखकर कई लोग हैरान भी हैं। वहीं कई लोग ऐसा कह रहे हैं की बेटी की शादी में भला कौन न खुश हो?

वैसे इस वीडियो में संजय राउत और सुप्रिया सुले 'लेंबर्गिनी चलाई जाने हो' पर डांस कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो में कुछ देर बाद संजय राउत की पत्नी वर्षा और सुप्रिया के पति भी उनके साथ आकर डांस करने लगते हैं। इस वीडियो में झूम रहे संजय राउत के चेहरे पर बेटी में शादी की खुशी साफ देखी जा सकती है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुप्रिया सुले ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए भी पूर्वशी के शादी की शुभकामनाएं दी हैं। इस पोस्ट में उन्होंने संजय राउत के परिवार के साथ शादी समारोह की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Jio के रिचार्ज प्लान महंगे करते ही आई Memes की बहार

गुम है किसी के प्यार में: सामने आईं पाखी की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

अमेरिकी रक्षा मंत्री इस सप्ताह साउथ कोरिया जाएंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -