शिवसेना का दावा, अगर अमित शाह को रक्षा मंत्रालय मिला तो पाकिस्तान....
शिवसेना का दावा, अगर अमित शाह को रक्षा मंत्रालय मिला तो पाकिस्तान....
Share:

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी के दूसरी मर्तबा पीएम के पद की शपथ ग्रहण करने के बाद शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है कि नरेंद्र मोदी से देश के साथ ही दुनिया को भी काफी उम्मीदें हैं, मोदी की सरकार उसी दिशा में उड़ान भरेगी ऐसी आशा भी की जा रही है। शिवसेना ने अपने लेख में लिखा है कि मोदी सरकार 2।0 का चेहरा भी नरेंद्र मोदी ही है, उनके कैबिनेट के मोहरे क्या करते है ये देखना होगा? 

इस लेख में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह की प्रशंसा करते हुए उन्हें भाजपा की जीत की शिल्पकार बताया गया है। पार्टी ने लिखा है कि अब अमित शाह के पास पूरा नियंत्रण आ गया है, अब पीएम मोदी की ओर से सरकार पर भी उनका नियंत्रण रहेगा। शिवसेना के अनुसार शाह को अगर रक्षा विभाग मिला तो पाकिस्तान का मुद्दा हमेशा के लिए हल हो जाएगा, गृह मंत्रालय मिला तो अयोध्या में राम मंदिर सरलता से बन जाएगा, इसके साथ ही कश्मीर में धारा-370 रद्द करने का जो ऐलान उन्होंने किया है उस कार्य को भी गति मिलेगी।

शिवसेना ने आगे लिखा कि देश में समान नागरिक कानून लागू हो ऐसी अमित शाह की ही मंशा थी, देश भावना वही होने की वजह से समान नागरिक कानून के संबंधों में वीर सावरकर का सपना साकार होगा, नक्सलवाद और माओवादियों के हिंसाचार को समाप्त किया जा सकेगा, शाह अगर वित्तमंत्री बनते हैं तो विकास कार्यों को और आर्थिक सुधारों को गति मिलेगी। मुख्य रूप से ‘डॉलर’ की तुलना में रुपए में गिरावट प्रतिदिन हो रही है। इस गिरावट पर अंकुश लगेगा। अमित शाह के आने से मोदी सरकार को बल मिलेगा। 

आज बिम्सटेक के नेताओं से मलेंगे पीएम मोदी, करेंगे द्विपक्षीय वार्ता

अमरिंदर के वार पर सिद्धू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं कुछ नहीं कहूंगा, वे चाहे जो फैसला लें...

पिछले मंत्रिमंडल से अधिक युवा है पीएम मोदी का ये कैबिनेट, जानिए औसत उम्र..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -