सुशांत सिंह राजपूत केस में फीके पड़े संजय राउत के सुर, अब कहीं ये बात
सुशांत सिंह राजपूत केस में फीके पड़े संजय राउत के सुर, अब कहीं ये बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत के तेवर फीके पड़ते दिख रहे हैं. संजय राउत इससे पूर्व सुशांत की फैमिली पर निशाना साधते हुए दिखे थे. उन्होंने कहा था कि अभिनेता के उनके पिता के साथ अच्छे रिलेशन नहीं थे. सुशांत के परिवार ने इस पर आपत्ति व्यक्त थी, तथा माफी की मांग की थी. जिसके पश्चात् शुक्रवार को संजय राउत का रवैया बिल्कुल उल्टा दिखाई दिया, तथा परिवार के प्रति सहानुभूति व्यक्त करते हुए दिखे.

संजय राउत ने कहा कि 'कल मैं सिर्फ इतना कह रहा था कि उन्हें थोड़ा धीरज रखना चाहिए, किन्तु वो ऐसे दिखा रहे थे कि मैंने उन्हें धमकी दी है. क्या वह धमकी थी? मुंबई पुलिस पर विश्वास रखें. यदि आपको लगता है कि पुलिस अपना काम ठीक से नहीं कर रही है, तब सीबीआई के पास जाएं.'

आगे बताते हुए संजय राउत ने कहा कि 'सुशांत सिंह राजपूत हमारा बेटा है. वह मुंबई में रहता था. वह एक एक्टर था. बॉलीवुड मुंबई की फैमिली है. हमारी क्या दुश्मनी होगी? यहां तक कि हम चाहते हैं कि उसकी फैमिली को न्याय प्राप्त हो. हम चाहते हैं कि उसकी मृत्यु के पीछे का राज सामने आए.' आपको बता दें कि सुशांत केस में अभी तक संजय राउत सबसे अधिक मुखर नजर आए. हाल ही में संजय राउत ने एक बयान में कहा था कि 'केस में मुंबई पुलिस की जांच पूर्ण होने तक सभी को चुप रहना चाहिए. सभी सियासी दलों, हमारे सभी विपक्षियों के साथ साथ परिवार के मेंबर्स को भी. इसी के साथ उन्होंने परिवार के प्रति अपनी सहानुभूति जाहिर की है.

जल्द प्रेग्नेंट होंगे दिलजीत दोसांझ!

कोरोना से जंग जीतकर पहली बार बाहर निकले अमिताभ, किया यह अनोखा काम

बॉलीवुड के इस मशहूर कपल ने लिया तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -