शिवसेना नेता पर बीच सड़क गोलियां दागी,  मौत
शिवसेना नेता पर बीच सड़क गोलियां दागी, मौत
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में रविवार रात दो अज्ञात बाइकर्स ने शिवसेना के नेता सचिन सावंत पर दनादन गोलियां दागी, जिससे उनकी मौत हो गई. यह घटना मुंबई के कांदिवली ईस्ट इलाके के आकुरली रोड पर गोकुल नगर में साईं मंदिर के सामने की है, जहाँ उप शाखा प्रमुख सचिन सावंत पर फायरिंग की गई, उनपर लगातार 4 फायर किए गए. हमले के बाद गंभीर हालत में सावंत को शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

हमला करने के तुरंत बाद ही हमलावर बाइकर्स घटना स्थल से फरार हो गए. पुलिस ने फ़िलहाल सचिन सावंत के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर छानबीन भी शुरू कर दी है. इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस द्वारा एक विशेष जांच टीम का गठन भी किया गया है. 

जानकारी के मुताबिक रविवार रात जब शिवसेना नेता अपने दफ्तर से घर जा रहे थे, तभी हेलमेटधारी बाइकर्स ने उनपर हमला कर दिया और वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए. वहीं पुलिस ने फिलहाल मामले की ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया है. आपको बता दें कि  2009 में भी सचिन सावंत पर ऐसा ही हमला हुआ था और पिछले कुछ दिनों की बात करें तो सचिन तीसरे शिवसेना नेता हैं जिनकी हत्या हुई है. 

भारत में 'मौनी बाबा' बन जाते हैं मोदी : शिवसेना

शिवसेना का बड़ा बयान

बीजेपी ने दिया मायावती के हमलों का जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -