राज्य के मूल मुद्दों को सुलझाने में असफल रहे योगी : शिवसेना

Dec 06 2018 04:31 PM
राज्य के मूल मुद्दों को सुलझाने में असफल रहे योगी : शिवसेना

बुलंदशहर में हुई हिंसा के बाद जंहा एक और योगी सरकार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है तो वही गुरुवार को शिवसेना प्रमुख ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि वह शहरों के नाम बदलने में व्यस्त हैं लेकिन उनसे अपने राज्य के मूलभूत मुद्दों का हल भी नहीं निकाला जा रहा हैं। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है कि सैनिकों और पुलिसकर्मियों का कोई धर्म नहीं होता। इसी तरह जो लोग सत्ता में हैं उन्हें सिर्फ अपनी जिम्मेदारी पर ध्यान देना चाहिए।

योगी राज में हो रहे है दंगे - हिंसा के संबंध में बात करते हुए शिवसेना ने कहा, ‘योगी के शासन में दंगे हो रहे हैं। गौमांस को लेकर हुई हिंसा में एक पुलिसकर्मी की जान चली गई। सैनिकों और पुलिस का कोई धर्म नहीं होता है। वही शिवसेना ने कहा था जो भी लोग सत्ता में हैं उन्हें सिर्फ अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए। योगी जी दूसरे राज्यों के शहरो के नाम बदलने की बात कर रहे है लेकिन वह अपने राज्य के मूल मुद्दों को सुलझाने में असफल रहे हैं।

क्या था मामला - घटना बीते सोमवार की है यंहा बुलंदशहर जिले में जंगल के पास गाय के अवशेष मिलने के बाद दक्षिणपंथी कार्यकर्ता भड़क उठे थे। उसी के बाद सियाना में कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जोरदार झड़प हुई थी जिसमे एक पुलिस इंस्पेक्टर और 20 वर्षीय एक युवक की मौत भी हो गई थी

शिवसेना की केंद्र को दो टूक, कहा 'पहले मंदिर फिर सरकार'

अयोध्या में शिवसेना ने भरी हुंकार, अगर नहीं बना मंदिर तो नहीं रहेगी बीजेपी

विहिप ने कहा नहीं मंजूर राम जन्मभूमि पर एक इंच का भी बंटवारा