लोकसभा चुनाव: वाराणसी पहुंचे शिवसेना प्रमुख, पीएम मोदी के नामांकन में होंगे शामिल
लोकसभा चुनाव: वाराणसी पहुंचे शिवसेना प्रमुख, पीएम मोदी के नामांकन में होंगे शामिल
Share:

वाराणसी : पीएम नरेंद्र मोदी आज 26 अप्रैल को अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी से 2019 लोकसभा चुनाव लिए नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. पीएम मोदी आज सुबह 11:30 बजे अपना नामांकन पत्र भरेंगे. इसके पहले वे पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं से भी भेंट करेंगे. पीएम मोदी के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे वाराणसी पहुंच चुके हैं. 

उद्धव ठाकरे ने वाराणसी के काल भैरव मंदिर में पहुंचकर पूजा-अर्चना की है. पीएम मोदी भी अपना नामांकन दाखिल करने से पहले काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. उनके नामांकन में बिहार के सीएम नीतीश कुमार, शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे सहित भाजपा शासित 6 राज्‍यों के सीएम भी उपस्थित रहेंगे. इसके साथ ही पीएम मोदी के नामांकन पत्र भरे जाने के मौके पर अन्नाद्रमुक, अपना दल एवं उत्तर पूर्व लोकतांत्रिक गठबंधन के नेता भी उपस्थित रहेंगे.

इस दफा पीएम मोदी के प्रस्‍तावकों की सूची में 7 लोगों के नाम शामिल हैं. इनमें ठुमरी गायिका और उस्‍ताद बिस्मिल्‍लाह खां की मानद बेटी पद्मश्री सीमा घोष का नाम भी शुमार बताया जा रहा है. यह सूची भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह को सौंपी जा चुकी है. इसमें एक डोमराजा परिवार से सम्बंधित सदस्य के साथ, एक चौकीदार, संघ से जुड़े दिग्गज नेता और एक महिला का नाम प्रस्तावित किया गया है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: वाराणासी में नमो नामांकन आज, काल भैरव की पूजा के बाद पर्चा भरेंगे पीएम

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी के मेगा रोड शो से भगवामय हुई काशी नगरी, देखिए अद्भुत तस्वीरें

बांसगांव लोकसभा सीट: क्या जीत की हैटट्रिक लगा पाएगी भाजपा, या टूटेगा कमल का तिलिस्म ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -