शिवसेना ने भाजपा पर लगाया EVM में हेराफेरी का आरोप

भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने हाल ही में भाजपा को आड़े हाथों लिया था. वहीं एक बार फिर उसने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए उस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. बता दे कि कई दिनों से भाजपा और शिवसेना के बीच मनमुटाव चल रहा हैं. बता दे कि कल कर्नाटक में चुनाव है, और इससे पहले शिवसेना ने भाजपा पर चुनाव जीतने के लिए ईवीएम में हेराफेरी करने का आरोप लगाया हैं. शिवसेना ने कहा कि वर्तमान के चुनावी तरीकों से लोगों का विश्वास खो रहा है. 

बता दे कि हाल ही में कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर में फर्जी मतदाता पत्र का मामला सामने आया था. इस पर शिवसेना ने कहा कि फर्जी” मतदाता पहचान-पत्र मिलना दिखाता है कि कर्नाटक में चुनाव प्रक्रिया का स्तर किस हद तक पहुंच गया है. गौरतलब है कि अपने मुखपत्र ''सामना'' में उन्होंने यह बातें कही है. 

उन्होंने सामना में कहा कि पीएम मोदी चाहते है कि ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ बने. उन्होंने माना कि कांग्रेस धीरे-धीरे समाप्त हो रही है. लेकिन वह अभी भी मरी नहीं है. वह ज़िंदा है. शिवसेना ने कहा, “कर्नाटक चुनाव से पहले, बेंगलुरु के एक मकान से 10,000 फर्जी मतदाता पहचान-पत्र मिले है. साथ ही भाजपा पर शिवसेना ने और भी कई गंभीर आरोप लगाए. 

उन्नाव रेप: विधायक को बचाने के लिए 1 करोड़ की डिमांड करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

क्या अखिलेश मायावती को पीएम प्रत्याशी बनाने की जुगत में हैं ?

150 सैनिकों को गिरफ्तार किया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -