आपको नपुंसक होने से बचा सकती है ये चमत्कारी माला
आपको नपुंसक होने से बचा सकती है ये चमत्कारी माला
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि भगवान शिव जगत के पालनहार हैं और उनकी कृपा से भक्तों के सभी कष्ट दूर हो जाते हैं. ऐसे में शिव साधना से पुरूषों को पुरूषार्थ का भी लाभ मिलता है और शिव की विधिवत आराधना और पूजन से भक्तों को मजबूत शारीरिक बल मिलता है. ऐसे में कहते हैं कि अगर कोई पुरुष नपुसंक नहीं होना चाहता है तो उसे यह माला धारण कर लेनी चाहिए. जी हाँ, क्योंकि पुरूष भक्तों को शिव कृपा से पौरूष की प्राप्ति भी होती है. आइए जानते हैं उस माला के बारे में.

शिव कृपा शक्ति माला - नपुंसकता की वजह से पुरूष काफी शर्मिंदा होते हैं इसलिए नपुंसकता के इलाज के लिए आप इस चमत्कारी शिव कृपा शक्ति माला को धारण कर सकते हैं. इसके बारे में आज हम आपको बताएंगे. आप सभी को बता दें कि यह लाभकारी शिव कृपा शक्ति माला चांदी की पवित्र धातु में पिरोई जाती है और चांदी चन्द्र देव से प्रभावित है और चन्द्र मन का कारक होता है. इसी के साथ चंद्रमा को भगवान शिव ने अपने सिर पर धारण किया है और भगवान शिव चंद्रमा के स्वामी हैं. इस कारण से शिव अराधना से चंद्रमा की कृपा भी मिलती है.

आप सभी को बता दें कि इस प्रकार शिव कृपा शक्ति माला को चांदी की धातु में पिरोकर बनाइ जाती है इस माला में रूद्राक्ष होते हैं. वहीं रूद्राक्ष भगवान शिव को अति प्रिय हैं यह बात हम सभी जानते ही हैं. शिव कृपा माला को धारण करने से शिव और चन्द्र देव के साथ मंगल, बुध, बृहस्पती अर्ध्यनारीश्वर, गणेश, कार्तिकेय, सप्त ऋषि, अनंग देवता, नौ दुर्गा, भैरव, भगवान् विष्णु, श्रीकंठ सहित हनुमान जी का भी आशार्वाद प्राप्त होता है. इस वजह से अगर आप यह माला पहनते हैं तो आपको लाभ हो सकता है.

आपको हर काम में सफलता दिलाएगा आज के दिन किया गया आदित्य हृदय स्तोत्र पाठ

मकर संक्रांति के बाद से शुरू हो जाएंगे आपके अच्छे दिन, कर लें खखोल्क मंत्र का जाप

इस तरह नदी में प्रवाहित करें गुड़, बदल जाएगी आपकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -