शर्टलेस सलमान को देखने का इंतजार ख़त्म, वीडियो हुआ वायरल
शर्टलेस सलमान को देखने का इंतजार ख़त्म, वीडियो हुआ वायरल
Share:

सलमान खान अब एक बार फिर चर्चा में है, चर्चा के लिए इस बार सलमान ने कुछ नया नहीं किया है, इसकी वजह है सलमान का एक वीडियो जो अब वायरल हो रहा है. सलमान खान वीडियो में शर्टलेस नजर आ रहे है. दरअसल यह सलमान का एक पुराना वीडियो है जिसमें सलमान एक एकॉन के गाने 'मिस्टर लवली' पर डांस करते दिखाई दे रहे है. 

सलमान फिलहाल 'रेस 3' की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होंने हाल ही में पुणे में परफॉर्मेंस दी है. पुणे के महालुंगे बालेवाड़ी के छत्रपति स्टेडियम के मैदान में शनिवार रात को बॉलीवुड कलाकारों की शानदार परफॉर्मेंस हुई.शो से पहले हुई प्रेस कांफ्रेंस में सलमान खान ने मराठी में बात करके सबको चौंका दिया. इस दौरान सलमान ने मराठी में कहा, 'मला एक कॉफ़ी पाहिजे, अहो कोणाला सांगा ना, आणि हो लवकर. मला पुण्याला येऊन छान वाटते. इस टूर में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह, प्रभु देवा भी हैं.

सलमान ने हाल ही में अपनी फिल्म रेस-3 का पोस्टर शेयर किया था. रेस-3 सलमान की अपकमिंग मूवी है, फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह, साकिब सलीम भी है. सलमान की इस फिल्म का सभी फैन्स को बेसब्री से इंतजार है, फिल्म देश भर के सिनेमाघरों में 15 जून 2018 को रिलीज होगी. 

'सिम्बा' के लिए अभिषेक का साफ इंकार, करण हुए नाराज

बागी2 के चलते ब्रेकअप की कगार पर टाइगर-दिशा

करीना और अमृता अकेले सड़कों पर घूमती रही

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -