पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह के आवास के बाहर शिअद का विरोध प्रदर्शन, राज्य सरकार से की यह मांग
पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह के आवास के बाहर शिअद का विरोध प्रदर्शन, राज्य सरकार से की यह मांग
Share:

अमृतसर: अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर पंजाब में सियासी हलचल तेज हो गई हैं. शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को सिसवान में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के आवास के बाहर खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान, शिअद के नेताओं ने अमरिंदर सिंह सरकार पर 2017 के विधानसभा चुनाव के अपने वादों को पूरा करने में नाकाम रहने और कोरोना महामारी के दौरान घोटालों करने के आलावा और भी कई इल्जाम लगाए, साथ ही स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू को हटाने की मांग की.

उल्लेखनीय है कि हाल ही में पंजाब की कांग्रेस सरकार पर केंद्र से मिली वैक्सीन को निजी अस्पतालों को ऊंची कीमतों पर बेचने के आरोप लगे हैं. अकाली दल राज्य की कांग्रेस सरकार पर कोरोना वैक्सीन और ‘फतेह’ किट खरीदने में भी घोटाले का इल्जाम लगा रही हैं, जिसका उपयोग कोरोना मरीजों के उपचार के लिए किया जा रहा है.

बता दें कि इसे लेकर 7 जून को भी शिरोमणि अकाली दल (शिअद) और आम आदमी पार्टी (आप) पार्टी के सदस्यों ने मोहाली में स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था, जिसमें पंजाब सरकार की ओर से प्राइवेट अस्पतालों को कोरोना वैक्सीन की कथित बिक्री पर उनकी बर्खास्तगी की मांग की गई थी.

सपा के शीर्ष नेतृत्व से मिले बसपा विधायक, हो सकते है पार्टी में शामिल

सुहागरात की रात 18 वर्षीय दुल्हन की हुई मौत, जानिए क्या है माजरा

फिलीपींस ने 30 जून तक भारत छह अन्य देशों पर यात्रा प्रतिबंध बढ़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -