लाल किला हिंसा: दीप सिद्धू के समर्थन में उतरा अकाली दल, कहा- करेंगे कानूनी मदद
लाल किला हिंसा: दीप सिद्धू के समर्थन में उतरा अकाली दल, कहा- करेंगे कानूनी मदद
Share:

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के दिन लाल किला हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू के समर्थन में शिरोमणि अकाली दल (शिअद) खुलकर उतर आई है. अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने हैरान करने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि जिस दिन दीप सिद्धू को रिमांड पर लिया गया था, उसके साथ मेरी कॉल पर बात हुई थी. सिरसा ने ये भी कहा कि हम दीप सिद्धू को कानूनी मदद उपलब्ध कराएंगे, ताकि वो जल्द से जल्द जेल से बाहर आ सके. मैंने उसे आश्वासन दिया है कि DSGMC सभी कानूनी मदद प्रदान करेगी.

सिरसा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'कई लोगों ने मुझे दीप सिद्धू के संबंध पूछने के लिए फोन किया. मैं आप सभी को अपडेट करना चाहता हूं कि जिस दिन उसे रिमांड पर लिया गया था, उसके साथ मेरी फोन पर बात हुई थी. वह पूरी तरह से ठीक है. मैंने उसे आश्वासन दिया है कि DSGMC सभी कानूनी मदद प्रदान करेगी और यह सुनिश्चित करेगी कि वो जल्द ही जेल से बाहर आ जाए.'

बता दें कि 26 जनवरी को किसानों की ट्रेक्टर रैली की आड़ में दिल्ली स्थित लाल किले पर हिंसा हुई थी, जिसमें दीप सिद्धू भी शामिल था. इस घटने के बाद से सिद्धू फरार चल रहा था. उस पर पुलिस ने एक लाख रुपये का ईनाम घोषित किया था. 9 फरवरी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दीप सिद्दू को पंजाब के जिरकपुर से अरेस्ट किया था. गिरफ्तारी से पहले उसके कई वीडियो संदेश सामने आए थे.   

एक झटके में सस्ता हो जाएगा पेट्रोल-डीजल, सरकार उठा सकती है ये बड़ा कदम

बड़े उद्योगों के ऋण प्रवाह में आई गिरावट

750 से अधिक अंकों पर बंद हुआ बाजार, जानिए क्या रहा निफ्टी का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -