शिअद नेता और राज्यसभा सांसद नरेश गुजराल पाए गए कोरोना पॉजिटिव
शिअद नेता और राज्यसभा सांसद नरेश गुजराल पाए गए कोरोना पॉजिटिव
Share:

नई दिल्ली: शिरोमणि अकाली दल (शिअद) नेता और राज्यसभा सदस्य नरेश गुजराल शुक्रवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. एक दिन पहले ही वे कई सांसदों के साथ संसद की स्थायी समिति की बैठक में शामिल हुए थे. शिरोमणि अकाली दल (शिअद) नेता ने कहा कि उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं और वह ठीक हैं. उन्होंने संक्रमण के संबंध में राज्यसभा सचिवालय को सूचित कर दिया है.

गुजराल ने कहा है कि कार्मिक, जन शिकायत, विधि एवं न्याय पर संसदीय समिति की बैठक में सोशल डिस्टन्सिंग का पूरा ध्यान रखा गया था और सदस्यों ने मास्क पहने हुए थे. गुजराल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) के राज्यसभा सदस्य डेरेक ओब्रायन ने संसदीय समितियों की बैठक ऑनलाइन करने की फिर से मांग करते हुए कहा कि नियमों को बदलने की पर्याप्त गुंजाइश है.

आपको बता दें कि बीते दिनों कई बड़े सियासी लोग कोरोना की चपेट में आए हैं. जिसमें देश के गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल हैं. केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने खुद ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी थी. इसके साथ ही अपील भी की थी कि उनके संपर्क में आए लोग क्वारंटाइन में चले जाएं और कोरोना का टेस्ट करा लें. इसके साथ ही कर्नाटक के सीएम बी.एस. येदियुरप्पा और कर्नाटक के ही पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया भी कोरोना संक्रमित हुए हैं. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चैहान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

कोरोना की वैक्सीन बना रही अरबिंदो फार्मा, वित्त पोषण को मिली मंजूरी

100 अरब डॉलर के क्लब में शामिल Facebook के फाउंडर मार्क जकरबर्ग

56 हज़ार के रिकॉर्ड स्तर के पार पहुंचा सोना, चांदी में भी जबर्दस्त उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -