इंटरनेट सनसनी संग डेब्यू कर रहे भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु, यह होगी फिल्म
इंटरनेट सनसनी संग डेब्यू कर रहे भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु, यह होगी फिल्म
Share:

अभिनेता सलमान खान के साथ पहली ही फिल्म से हिट होने वाली अदाकारा भाग्यश्री वन फिल्म वंडर रही हैं. अपनी पहली ही फिल्म के बाद बिजनेसमैन हिमालय दसानी के साथ शादी कर घर बसा लेने वाली भाग्यश्री आजकल बेटे की वजह से खबरों में बनी हुई हैं. भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी वैसे तो डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं, हालांकि अब वे बड़े पर्दे पर एक्शन फिल्म से एंट्री लेने के लिए तैयार हैं और फिल्म 'निकम्मा' से उनके साथ सोशल मीडिया सेंसेशन शर्ली सेतिया भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के टाइटल और एक्ट्रेस के बारे में जानकारी दी गई हैं और इस एक्शन फिल्म को सब्बीर खान द्वाराडायरेक्ट किया जा रहा हैं और फिल्म को सोनी पिक्चर्स और सब्बीर खान फिल्मस मिलकर निर्मित कर रहे हैं. 

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्ट्रेस शर्ली कहती है कि मुझे इससे बेहतर मौका नहीं मिल सकता था और मुझे खुशी है कि बॉलीवुड में मेरी शुरुआत एक प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय स्टूडियो और शब्बीर के साथ होने जा रही है और उन्होंने फिल्म जगत में कई प्रतिभाओं को सफलतापूर्वक उतारा है. फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की पहली कड़ी की शूटिंग फिलहाल पूरी कर ली है और उन्होंने गाने के कुछ दृश्यों को भी फिल्माया है. 
  

Nikamma Look : फिल्म से सामने आया अभिमन्यु-शर्ली का लुक

'धड़क' को हुआ एक साल, ईशान-जाह्नवी रोमांटिक थ्रिलर में फिर आएंगे साथ

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में होगा इन अहम राजनीतिक घटनाओं का जिक्र

इंडो-वेस्टर्न लुक में छा गई तापसी, देखें वायरल तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -