सुप्रीम-कोर्ट के बयान पर भड़के शिरीष व शेखर....
सुप्रीम-कोर्ट के बयान पर भड़के शिरीष व शेखर....
Share:

अभी जिस प्रकार से पूर्व में देश की सर्वोच्च न्यायप्रणालिका तंत्र सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में यह कहा था की अब से देशभर के सिनेमाघरों में राष्ट्रगान बजाना अनिवार्य होगा व बहुत से लोगो ने इसका समर्थन भी किया है व अब सुनने में आया है की इस मामले में बोलते हुए फिल्ममेकर शेखर कपूर व फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने इसकी कड़े शब्दो में आलोचना की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘‘उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट भारतीय संसद को हर सत्र की शुरूआत से पहले राष्ट्रगान गाने का आदेश देगी.

अक्सर यह नाटक भी फिल्म जैसा लगता है.’’ तथा जिसके बाद शेखर कपूर ने एक दूसरे ट्वीट में कहा, ‘‘सुप्रीम कोर्ट से भारतीय संसद को हर सत्र की शुरूआत से पहले राष्ट्रगान गाने का आदेश देने के लिए कहें.’’ फिल्मकार शिरीष कुंदर ने भी कहा कि राष्ट्रगान रेस्तराओं सहित घूमने-फिरने, मनोरंजन की सभी जगहों पर अनिवार्य कर दिया जाना चाहिए.

उन्होंने कहा, ‘‘यह आधा ही आदेश है. राष्ट्रगान बजते समय खड़े ना होने की क्या सजा है? देखते ही गोली मार देना? पीट-पीटकर हत्या कर देना? जेल? फांसी ?’’ कुंदर ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘केवल थियेटर ही क्यों? राष्ट्रगान घूमने-फिरने, मनोरंजन की सभी जगहों पर अनिवार्य कर दिया जाना चाहिए. यहां तक कि खाना शुरू करने से पहले रेस्तराओं में भी कर देना चाहिए.’’

 
मैं आज भी अपनी बॉडी को बहुत प्यार करती हूं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -