शादी के बंधन में बंधी 'ये है मोहब्बतें' की शिरीन मिर्जा, सामने आए फोटोज

छोटे पर्दे के मशहूर शोज में शामिल 'ये है मोहब्बतें' में नजर आने वाली शिरीन मिर्जा अब शादी के बंधन में बंध गई हैं। शिरीन मिर्जा ने शो में रमन की बहन सिम्मी का किरदार निभाया था और अब वह शादी के बंधन में बंध गई हैं। शिरीन मिर्जा इन दिनों सोशल मीडिया पर लाइम लाइट में बनी हुई हैं और अब उनकी शादी के फोटोज सामने आए हैं। बीते दिनों हल्दी से लेकर मेहंदी, संगीत के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं और अब निकाह के फोटोज सामने आ गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ShireenMirzaOfficial (@shireenmirza_fc)

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में शिरीन के साथ उनके शो के को-एक्टर्स भी नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में कृष्णा मुखर्जी, दिव्यांका त्रिपाठी और अली गोनी का नाम शामिल है। आप सभी को बता दें कि शिरीन के अलावा उनके को-एक्टर्स ने भी अदाकारा की शादी की रस्मों की तस्वीरें और वीडियोज शेयर की थी जो हम आपको दिखा चुके हैं। हम आपको यह भी बता दें कि शिरीन ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड हसन के साथ निकाह किया है और दोनों के शानदार फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

इन तस्वीरों में शिरीन की रियल फैमिली के साथ उनकी रील लाइफ फैमिली भी नजर आ रही है। आप देख सकते हैं खुद शिरीन ने भी अपनी शादी रस्मों की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। बीते दिनों कई वीडियो वायरल हुए थे जिनमें अली गोनी अपनी ऑनस्क्रीन बड़ी बहन की शादी में झूमकर डांस कर रहे हैं। इसी के साथ कुछ और फोटोज भी सामने आई थीं जिनमें बैचलर्स पार्टी हुई थी।

त्योहारी सीजन में लॉन्च की जाएगी TVS Radeon, जानिए क्या है खासियत

बिग बॉस 15 में ये कंटेस्टेंट बना पहला वाइल्ड कार्ड, हिना खान भी मचाएगी धूम

'बिग बॉस 15' से सामने आई बड़ी खबर, जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -