मुस्लिम होने के कारण इस एक्ट्रेस को कोई नहीं देता था घर, खाई खूब ठोकरें

Aug 02 2019 07:20 AM
मुस्लिम होने के कारण इस एक्ट्रेस को कोई नहीं देता था घर, खाई खूब ठोकरें

टीवी की बहुत ही हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा आज अपना जन्मदिन मना रही है. आप सभी ने शिरीन मिर्जा को कई टीवी शोज में देखा होगा. उनका जन्म 2 अगस्त 1988 को हुआ था और वह एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ बेहतरीन मॉडल भी हैं. वहीं शिरीन उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्हें रहने के लिए घर नहीं मिल रहा था और इसकी वजह उनका धर्म था. जी हाँ, कभी एकता कपूर के सीरियल में दमदार किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं.

वहीं एक समय अपनी आपबीती सुनाते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि- 'मैं मुंबई में घर लेने के काबिल नहीं हूं. इसकी वजह मेरा एमबीए होना है जिसका अगर आप मतलब निकाले तो मुस्लिम बैचलर एक्टर है. 8 साल बीत गए हैं लेकिन क्या पाया? मैं एक एक्टर हूं और शराब, सिगरट से दूर रहती हूं. मेरा कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है. आप लोग मेरा चरित्र मेरे काम से कैसे जज कर सकते हैं? ब्रोकर सिंगल होने की वजह से किराया बढ़ाकर बताता है. किसी और को फोन करो तो वो पूछता है कि हिंदू या मुस्लिम. कई साल बीत गए हैं लेकिन मेरा संघर्ष जारी है. मैं आप सबसे इतना पूछना चाहती हूं कि इतनी सफलता पाने के बाद भी मैं मुंबई की रहने वाली हूं या नहीं?'

आप सभी को यह भी बता दें कि शिरीन मिर्जा मुख्य रूप से जयपुर की रहने वाली हैं और शिरीन ने कई शोज में काम किया है लेकिन उन्हें पहचान 'ये है मोहब्बतें' से मिली. वहीं उन्होंने इस शो में नकारात्मक भूमिका निभाई जिससे वह चर्चाओं में आईं.

इस तरह 'ये रिश्ता में आएगा' बड़ा ट्विस्ट, हो जाएगी कार्तिक और नायरा की मुलाक़ात

नायरा और कार्तिक की मुलाक़ात करवाएगा कायरव के दिल का छेद?

कपिल से लेकर कुंडली भाग्य तक टीआरपी में नीचे गिरे शोज, इसे मिला पहला पायदान