Video : चमत्कार... शिरडी में साक्षात प्रकट हुए साईं बाबा

Jul 13 2018 02:50 PM

शिरडी के विश्वप्रसिद्ध साईं मंदिर में साईं बाबा के प्रकट होने की खबर सुनने में आई है. ये अफवाह इस समय जोरों-शोरों से फ़ैल रही है. जैसे ही भक्तों के बीच साईं बाबा के दिखने की खबर पहुंची मंदिर परिसर में भक्तों की भारी भीड़ लग गई. इस समय भी मंदिर में भक्तों का तांता लगा हुआ है. हर कोई बाबा के दर्शन करने के लिए उत्सुक है. कहा जा रहा है कि बुधवार रात से ही मंदिर परिसर के कपट बंद नहीं हुए है और भक्तों का लगातार आना जारी ही है.

ऐसा कहा जा रहा है कि मंदिर परिसर में दीवार पर साईं बाबा की तस्वीर उभर कर आई है. जैसे ही लोगों के बीच ये खबर पहुंची तो यहां श्रद्धालुओं की भारी भीड़ लग गई. बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार तीनों ही दिन मंदिर में भक्तजन बाबा के दर्शन के लिए उमड़ रहे हैं. हर कोई बाबा की प्रकट हुई छवि को देखना चाहता है और बाबा के दर्शन करना चाहता है. मंदिर परिसर से जो साईं बाबा की जो तस्वीरें सामने है उसमे उनकी धुंधली-सी झलक दिख रही है जिसमे बाबा अपने गले में माला डालें हुए है.

कहा जा रहा है कि मंदिर की दीवार पर करीब 3 घंटे तक बाबा की झलक देखने को मिली. मंदिर में दर्शन के लिए आए श्रद्धालु बाबा की इस तस्वीर के फोटोज और वीडियोस भी बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे है. मंदिर परिसर में पिछले दो दिन से कड़ी सुरक्षा के इंतजाम भी किये गए है.

साईं व्रत दिलाएगा इच्छुक फल की प्राप्ति

शिरडी के साईं बाबा के दर्शनों से पहले जान लें ये बातें

 

?