पति संग काफी रोमांस के मूड में दिखीं शिल्पा, देखें वीडियो
पति संग काफी रोमांस के मूड में दिखीं शिल्पा, देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस शिल्पा की इस फिटनेस का राज है डेली योगा करना. शिल्पा शेट्टी अपने डेली रूटीन में योगा करना कभी भी नहीं भूलती हैं और एक तरफ शिल्पा का हॉट फिगर है, तो वहीं दूसरी तरफ उनके स्टाइल के चर्चे भी खूब होते है. जबकि फैंस उनके फैशन को खूब पसंद भी करते है. 
 
बता दें कि हाल ही में शिल्पा को पति राज कुंद्रा के साथ फोटोशूट का वीडियो वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं जिसमे यह कपल बेहद ही रोमांटिक लग रहा हैं और दोनों रोमांस के मूड में भी नजर आए. दरअसल, बात यह है कि कपल जल्द ही शो 'लगाओ बोली' में नजर आएगा. आपको जानकारी के लिए बता दें इस शो का पहला एपिसोड बीते कल रविवार 18 अगस्त को शाम 6 बजे से रिलीज हुआ है. 
 
जानकारी के मुताबिक़, इन दिनों एक्ट्रेस पति राज और पूरी टीम के साथ मिलकर शो का प्रमोशन भी जोर-शोर से कर रही हैं. वहीं ये तस्वीरें उसी दौरान की बताई जा रही है. हाल ही में सामने आई तस्वीर और वीडियो में शिल्पा पिंक कलर की ड्रेस में देखने को मिल रही है और इस ड्रेस के साथ खुले लॉन्ग हेयर्स, मिनिमल मेकअप उनके लुक को कम्पलीट करने का काम कर रहे हैं. 

 

'कारगिल गर्ल' में आर्मी अफसर के किरदार में दिखेंगे अंगद बेदी, देखें पहला लुक

फिल्मों के अलावा जान्हवी ने शुरू की हॉरर वेब सीरीज़ की शूटिंग..

तीन लुक के बाद कार्तिक ने शेयर किया Bhool bhulaiyaa 2 का मोशन पोस्टर

39 की हुई 'मोहब्बतें' की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, पति संग मनाया जन्मदिन !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -