'भूल भुलैया' के इस एक्टर की बनने वाली बायोपिक
'भूल भुलैया' के इस एक्टर की बनने वाली बायोपिक
Share:

बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल पड़ा है और इसी को देखते हुए हर किसी एक्टर, नेता या फिर किसी खास आदमी पर बायोपिक बनती ही जा रही है. उसी रेस में एक और नाम सामने आ गया है और वो है शाइनी अहूजा का. पिछले काफी समय से बॉलीवुड एक्टर शाइनी अहूजा भले ही अब पर्दे से दूर हों लेकिन उनकी बायोपिक बनने जी जानकारी सामने आई है. आपको बता दें, साल 2009 में शाइनी अहूजा नौकरानी के साथ रेप मामले में काफी सुर्खियों में रहे थे. नौकरानी से बलात्‍कार मामले में शाइनी को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी. नौकरानी के साथ रेप आरोप लगने के बाद बॉलीवुड मेकर्स ने शाइनी के साथ किनारा करना शुरू कर दिया. 

इसी घटना के बाद ही शाइनी पर्दे से दूर हो गए हैं. लेकिन लंबे ब्रेक के बाद शाइनी अहूजा साल 2015 में फिल्म वेलकम बैक में दिखाई दिए. दर्शकों ने इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया. इसके अलावा रिपोर्ट के अनुसार कुमार मंगत शाइनी की बायोपिक फिल्म बनने के प्लानिंग में है. लेकिन जब इस बारे में निर्माता से बात की तो उन्होंने इस पर बात करने से इंकार कर दिया और बताया की वो ऐसी कोई फिल्म नहीं बना रहे है. जानकारी कुछ ऐसी मिली है कि ‘फिल्म मेकर्स को अभी तक शाइनी अहूजा से इस फिल्म को लेकर किसी तरह की कोई नहीं मिली है.‘

इसके अलावा खबर के अनुसार, फिल्म मेकर्स बड़े पर्दे पर वो सच्चाई लेकर आना चाहते है वो अब किसी को नहीं पता है. किस तरह से उनक बॉलीवुड करियर शुरू हुआ है, और किस तरह उनका करियर मोड़ गया है. शाइनी अहूजा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ की थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट सोहा अली खान दिखाई दी थी. अब देखते हैं आगे इस फिल्म के बारे में क्या होता है.  

पीएम मोदी बायोपिक में 9 रूपों में दिखेंगे विवेक ओबेरॉय

गोवा सीएम के निधन से शॉक में बॉलीवुड सेलेब्स, ट्वीट कर किया याद

लव आजकल 2 से सामने आया सारा कार्तिक का एक और वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -