B'day Special: शिल्पा शिंदे के साथ यह हरकत कर रहे थे 'भाभी जी घर पर हैं' के मेकर्स

Aug 28 2018 04:05 PM
B'day Special: शिल्पा शिंदे के साथ यह हरकत कर रहे थे 'भाभी जी घर पर हैं' के मेकर्स

'भाभी जी घर पर हैं' में नजर आने वाली भाभी जी उर्फ़ शिल्पा शिंदे आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि शिल्पा शिंदे ने सबसे ज्यादा पॉपुलरिटी शो 'भाभी जी घर पर हैं' से हांसिल कि लेकिन उन्होंने इस शो को छोड़ दिया. शिल्पा आज भी भाभी जी के नाम से पॉपुलर हैं. आपको बता दें कि शिल्पा ने शो को छोड़ने को लेकर जब बातें कि थीं तब वह काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं. खबरों की मानें तो शिल्पा के शो को छोड़ने के पीछे की वजह मेकर्स के द्वारा उन्हें परेशान करना बताया गया था.

फिल्म के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने बढ़ाया अपना 10 किलो वजन

शिल्पा अपने शो के मेकर्स की प्रताड़ना से बहुत परेशान हो गईं थीं इसी वजह से उन्होंने शो को छोड़ दिया. खबरों की मानें तो शिल्पा को शो के मेकर्स उन्हें मानसिक ओर शारीरिक दोनों ही रूप से प्रताड़ित करते थे. शिल्पा अब किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन उन्होंने सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया है. शिल्पा को आप सभी ने बिग बॉस 11 में भी देखा होगा जहाँ उन्होंने हिना खान से जमकर झगड़े किए थे ओर उसके बाद बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की थी.

क्या आप जानते है कैसे तय होते है पेट्रोल डीज़ल के दाम ?

शिल्पा शिंदे बिग बॉस के बाद 'जिओ धन धना धन' शो में नजर आईं थीं. इस शो में वह सुनील ग्रोवर के साथ काम करते हुए नजर आईं थीं. फिलहाल शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने अपने फैंस को उन्हें जन्मदिन विश करने के लिए धन्यवाद किया है. आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे आज के समय में लोगों की सबसे फेवरेट टीवी एक्ट्रेस में शामिल हैं ओर उनके फॉलोवर्स की संख्या भी आए दिन बढ़ती रहती है.

टीवी अपडेट्स

बिग बाॅस 11 से चमकी है इन कंटेस्टेंट की किस्मत

एक बार फिर शिल्पा शिंदे से हारने पर भड़की हिना खान

इस तस्वीर को शेयर करने पर ट्रोल हुईं भाभी जीइस टीवी एक्ट्रेस ने सलमान खान से लिया पंगा !!

 

?