रिलीज हुआ शिल्पी राज का नया गाना 'तवा प रोटी', फैंस को पसंद आया अंदाज
रिलीज हुआ शिल्पी राज का नया गाना 'तवा प रोटी', फैंस को पसंद आया अंदाज
Share:

भोजपुरी फिल्मों की लोकप्रिय गायिका शिल्पी राज का नया गाना तवा प रोटी रिलीज हो चुका है। शिल्पी राज के इस गानें को अभिनेत्री आकांक्षा दुबे पर फिल्माया गया है। इस म्यूजिक वीडियो में आकांक्षा दुबे बेहतरीन डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो सॉन्ग में आकांक्षा दुबे की कातिलाना अदाएं देखने को मिल रही है जो उनके प्रशंसकों को दिवाना बनाने के लिए बहुत हैं।

वही आकांक्षा के एक्सप्रेशन को देख प्रशंसकों के दिल मचल उठे हैं। लड़कियों को ये सांग बहुत पसंद आ रहा है। देखते ही देखते ये गाना लड़कों का भी पसंदीदा बन जाएगा। कुछ ही घंटों में इस गानें को 5 लाख से भी अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इसी से अनुमान लगा सकते हैं कि प्रशंसकों को ये गाना कितना पसंद आ रहा है।

वही शिल्पी राज एवं आकांक्षा दुबे की ये जुगलबंदी प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है। इनके गानों को प्रशंसक बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। ये कोई पहला अवसर नहीं है जब शिल्पी राज का कोई गाना रिलीज हुआ हो तथा लोगों ने उसे इतना पसंद किया हो। शिल्पी राज जो भी सांग गाती हैं उसमें जान फूंक देती हैं। रिलीज होते ही शिल्पी के सभी गानें सोशल मीडिया पर तहलका मचाने लगते हैं। प्रशंसक भी शिल्पी के गानें को बहुत पसंद करते हैं तथा नए गाना रिलीज होना का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

यूट्यूब पर छाया रानी का खुमार, 'प्रेम दीवानी मैं' ने फैंस को बनाया दिवाना

इंटरनेट पर वायरल हुआ 'पग घुंघरू बांध' गानें का भोजपुरी वर्जन, खेसारी लाल के अंदाज ने जीता दिल

रिलीज हुआ RRR का नया गाना ‘जननी’, देखकर झलके लोगों के आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -