एक बार फिर साथ नजर आएगी शिल्पा-सुनील शेट्टी की जोड़ी, फैंस को खली इस सुपरस्टार की कमी
एक बार फिर साथ नजर आएगी शिल्पा-सुनील शेट्टी की जोड़ी, फैंस को खली इस सुपरस्टार की कमी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इंटरनेट पर बहुत सक्रीय रहती हैं। शिल्पा अपने पोस्ट्स के माध्यम से प्रशंसकों का मनोरंजन करती रहती हैं। इसी बीच अभिनेत्री ने एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है, जिसे देखने के पश्चात् प्रशंसक भी हैरान हो गए हैं। दरअसल इस तस्वीर में शिल्पा शेट्टी के साथ 'धड़कन' को-स्टार सुनील शेट्टी तथा कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इस तस्वीरों को देखने के पश्चात् यह कहा जा सकता है कि यह एक छोटा सा 'धड़कन' रीयूनियन है। शिल्पा शेट्टी इन तस्वीरों में वाइट टी-शर्ट के साथ डेनिम आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं सुनील एवं मुकेश कैजुअल लुक में भी बहुत स्टाइलिश लग रहे हैं। तस्वीर साझा करते हुए शिल्पा ने कैप्शन दिया है, 'देव, अंजलि और छाबड़ा...पुराने मित्र नई धड़कन। जब शेट्टी एक साथ और बेचारे मुकेश छाबड़ा। क्या कहते हो सुनील शेट्टी?' इस तस्वीर को देखने के पश्चात् प्रशंसक अक्षय कुमार को बेहद मिस कर रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने कमेंट करते हुए लिखा, 'राम जी को भी बुलाना था ना।' बता दें कि अक्षय कुमार ने मूवी में 'राम' की भूमिका निभाई थी।

शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार एवं सुनील शेट्टी की फिल्म 'धड़कन' का डायरेक्शन धर्मेश दर्शन ने किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत रही थी। फिल्म की कामयाबी के पश्चात् से प्रशंसक इसके सीक्वल के लिए उत्साहित हैं। इसके अतिरिक्त शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'हंगामा 2' की शूटिंग पूरी की है। इस मूवी में शिल्पा के साथ लीड किरदार में मीजान तथा परेश रावल नजर आएंगे। 'हंगामा 2' के अतिरिक्त शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' में दिखाई देगी। दोनों की फिल्मों का ऑडियंस बेताबी से प्रतीक्षा कर रहे हैं।

जब रेखा के साथ रोमांटिक सीन देने से पहले इस एक्टर ने की थी तकिये संग प्रेक्टिस

करीना को अस्पताल लेकर पहुंचे पति सैफ, कभी भी दे सकती हैं बच्चे को जन्म

दीया मिर्जा से वैभव रेखी की शादी पर एक्स-वाइफ बोली- 'मेरी बेटी इस शादी को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -