फैशन वीक में शिल्पा के हुस्न और रैम्प वॉक ने उड़ाए फैंस के होश
फैशन वीक में शिल्पा के हुस्न और रैम्प वॉक ने उड़ाए फैंस के होश
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बी-टाउन की हाॅट एड फिट माॅमस में से एक कही जाती है। शिल्पा की फिटनेस देख कोई अंदाज नहीं लगा सकता कि उनके 2 बच्चे भी है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे फैशन वीक 2022 फाइनल डे पर अपनी अदाओं से रैंप पर आग लगा चुकी है।  46 वर्ष की आयु में भी शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती देखने काबिल थी। जैसे ही शिल्पा रैंप पर उतरी हर कोई बस उन्हें देखता ही रहा।

शिल्पा शेट्टी ने डिजाइनर गोपी वैद्य के लिए रैंप वॉक कर रह थी। लुक्स के बारें में बात की जाए तो शिल्पा ने आइवरी बेस का लहंगा पहना था जिस पर ब्लू और रेड का वर्क किया हुआ है। लहंगे के साथ शिल्पा ने शॉर्ट मैचिंग चोली भी पहन रखी थी उनकी पतली कमर पर हर किसी की निगाहें थम गई थी।

शिल्पा शेट्टी ने इस लहंगे के संग दुपट्टा कैरी नहीं किया था लेकिन वो इस लहंगे में इतनी स्टनिंग दिखाई दे रही थी कि दुपट्टे को किसी ने मिस भी नहीं किया। मेकअप  के बारें में बात की जाए तो शिल्पा ने स्मोकी आईज, न्यूड लिपस्टिक से लुक को कम्पलीट कर रखा था। जिसके साथ उन्होंने कर्ली वेवी हेयर लुक को कैरी कर रखा था। शिल्पा शेट्टी को ग्लैमरस अंदाज में रैंप पर देख हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिकी रह गईं। रैंप पर शिल्पा ने एक से बढ़कर एक पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

विकिपीडिया के The Kashmir Files को 'गलत और काल्पनिक' बताने पर भड़के विवेक, कहा- 'आप अपनी धर्मनिरपेक्ष..."

बॉलीवुड स्टार जैसी बियर्ड पाने के लिए लगाए प्याज का रस, जानिए कैसे?

'मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हारे बिना क्या करूंगा', पत्नी को जन्मदिन विश कर बोले विराट कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -