बहन संग शिल्पा ने मां सुनंदा पर लुटाया जी भर कर प्यार, फैंस भी कर रहे तारीफ
बहन संग शिल्पा ने मां सुनंदा पर लुटाया जी भर कर प्यार, फैंस भी कर रहे तारीफ
Share:

विश्व में कई रिश्ते हैं लेकिन जो रिश्ता एक मां और बेटी के बीच का रिश्ता अनोखा और अटूट कहा जा रहा है। एक मां अपने बच्चों के लिए खास कर अपनी बेटी के लिए हमेशा अच्छा ही चाह रही है। बी-टाउन में भी कई ऐसी मां-बेटी की जोड़ियां भी देखने के मिलती है। इस लिस्ट में शेट्टी सिस्टर्स और उनकी मां सुनंदा शेट्टी का नाम भी शामिल है। सुनंदा शेट्टी अपनी दो बेटियों शिल्पा और शमिता को बाहरी दुनिया से बचाकर रखती हुई आई है।

शिल्पा और शमिता अक्सर मां सुनंदा के साथ फोटोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में शमिता ने एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में शिल्पा और शमिता दोनों मां सुनंदा को कभी गले लगाते तो कभी किस करती हुई दिखाई दे रही है।

वीडियो के साथ शमिता ने लिखा-'कुछ लम्हें अनमोल होते हैं।' इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बना रखी है। शमिता और शिल्पा का मां संग बिताए लम्हों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को बह बहुत पसंद कर रहे है  और उनकी तारीफ भी करते नहीं थक रहे है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो तो शमिता आखिरी बार बिग बाॅस 15 में दिखाई दी थी। वहीं शिल्पा की बात करें तो वह इन दिनों इंडियाज गाॅट टैलेंट में नज़र आ रही है। इसके अलावा वह एक चैट शो को होस्ट करती हैं। 

इस वर्ष डबल होगा मनोरंजन, दर्शकों का दिल जीतने आई ये मूवी

Lockupp: शो के बीच कंगना पर भड़की सायशा, एक्ट्रेस ने कर डाला ये काम

शिमरी हॉल्टर ड्रेस में काजोल की बेटी ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -