फिर शेयर की शिल्पा शिंदे ने लेटेस्ट तस्वीर
फिर शेयर की शिल्पा शिंदे ने लेटेस्ट तस्वीर
Share:

टीवी का सबसे मशहूर शो बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे ने ख़िताब अपने नाम कर दुनिया भर में अपने नाम का आगाज कर दिया है. जब से शिल्पा ने ख़िताब अपने नाम किया है तब से वह जमकर लाइमलाइट में है. यही नहीं बल्कि वह आये दिन अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है. हाल ही में उन्होंने एक फिर अपनी ताजा तस्वीरें शेयर की है जिसमे वह अपनी मां और भाई के साथ नजर आ रही है.

गौरतलब है कि, पिछले कई दिनों से शिल्पा अपनी जीत का जश्न मना रही है जिसकी कई तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. पिछले दिनों वह विकास गुप्ता के साथ नजर आई थी जिसके तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस से भी साझा की थी. जैसा कि आप जानते है कि, शिल्पा शिंदे ने टीवी के चर्चित शो 'भाभी जी घर पर है' के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाई है.

बता दे कि, शिल्पा ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के धारावाहिक 'भाभी' से की थी. इस सीरियल में शिल्पा ने नेगेटिव किरदार निभाया था. इसके बाद वह स्टार प्लस के ही दूसरे शो "कभी आये ना जुदाई" में नजर आई. इसके अलावा भी शिल्पा कई शो में नजर आ चुकी है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान बिग बॉस और 'भाभी जी घर पर है' से मिली. हालांकि शिल्पा ने 'भाभी जी घर पर है' छोड़ दिया क्योकि शो के निर्माता से उनके मनमुटाव हो गए थे.

ये भी पढ़े

इस शो का हिस्सा भी नहीं बन पाई रानी, सलमान ने की गुजारिश

'शाका लाका बूम बूम' के संजू की हो रही है शादी

टॉप शोज़ की लिस्ट में 'इक्यावन', सुशिल ने शेयर किया एक्सपीरियंस

बोल्ड तस्वीर शेयर कर बहु वाली इमेज तोड़ने में लगी शाइनी दोशी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -