भाभी जी विवाद पर शिल्पा शिंदे का बड़ा बयान
भाभी जी विवाद पर शिल्पा शिंदे का बड़ा बयान
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे जब से बिग बॉस 11 की विनर बनी तब से जमकर सुर्खियों में चल रही है. गौरतलब है कि, शिल्पा पहले टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' के जरिये घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी है. बता दे कि, शिल्पा के सुर्खियों में रहने के कारण कई बार उनके विवाद भी होते है. जब शिल्पा ने शो 'भाभी जी घर पर हैं' छोड़ा उसके बाद वह लगातार विवादों में रही थी.

उन्होंनें प्रड्यूसर पर कई तरह के आरोप भी लगाए साथ ही मीडिया के हर प्रकार के सवालों का भी सामना किया. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब शिल्पा से शो में उनके बर्ताव को लेकर सवाल किया कि तुम ऐसी क्यों हो. इस सवाल का जवाब देते हुए शिल्पा ने कहा कि, "मैं छोटी-छोटी समस्याओं को नजरअंदाज कर देती थी सभी को लगा मैं ऐसी ही हूं और मुझे तवज्जो नहीं दी. कॉन्ट्रैक्ट की बात पर उन्होंने बात फैला दी कि वे मुझे निकाल देंगे. उन्हें लगा कि मैं डर जाउंगी और उनकी बात मान लूंगी, क्योंकि इतना बड़ा शो कौन छोड़ेगा."

शिल्पा का कहना है कि, लोग उन्हें समझते नहीं लेकिन यह मेरा नेचर है. बता दे कि, शिल्पा बिग बॉस 11 का ख़िताब जीतने के बाद अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही है. मस्ती की कुछ तस्वीरें शिल्पा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है.

ये भी पढ़े

ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

रोडीज़ फेम रघु राम का हुआ पत्नी से तलाक

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के डायरेक्टर जल्द ला रहे है नया टीवी शो

सलमान को किस करना चाहती है अर्शी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -