शिल्पा के लिए पोल बने विकास फिर शिल्पा ने किया शानदार पोल डांस
शिल्पा के लिए पोल बने विकास फिर शिल्पा ने किया शानदार पोल डांस
Share:

बिगबॉस सीजन-11 को ख़त्म हुए 5 दिन हो चुके है लेकिन अब भी शो के सभी कंटेस्टेंट सुर्खियों में चल रहे है. वैसे अब तक का अगर सबसे ज्यादा हंगामो से भरा कोई सीजन रहा है तो वो है बिगबॉस-11. शो में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की लड़ाई भी खूब चर्चाओं में रही थी. शो की शुरुआत में तो दोनों एक दूसरे से इतनी ज्यादा नफरत करते थे की एक दूसरे को देखना तक नहीं पसंद करते थे. हर रोज विकास और शिल्पा के बीच लड़ाई-झगडे होते थे. शिल्पा ने तो जैसे विकास को परेशान करने का ठेका ही ले लिया हो.

लेकिन धीरे-धीरे इनकी ये दुश्मनी दोस्ती में बदलती गई और दोनों के बीच होने वाले झगडे भी कम हो गए. अब एक बार फिर ये कपल कलर्स चैनल के शो एंटरटेनमेंट की रात में एक साथ सभी का मनोरंजन करते हुए नजर आने वाले है. और खास बात तो ये है कि ऐसा सुनने में आया है कि शिल्पा और विकास यहाँ साथ में पोल डांस भी करेंगे. जी हाँ... वैसे ये सुनने के बाद तो शिल्पा और विकास के फैंस उनके इस डांस को देखने का बेसब्री से इंतजार करेंगे.

सूत्रों की माने तो शो में शिल्पा को पोल डांस करने के लिए कहा गया था जिसके बाद शो के होस्ट ने विकास को शिल्पा के लिए पोल बनने के लिए कहा. फिर विकास बिना देर किये तुरंत शिल्पा के लिए पोल बन गए और शिल्पा उन्हें पोल समझकर डांस करने लगी. खास बात तो ये है कि विकास के बाद शिल्पा भी उनके लिए पोल बनकर खड़ी हुई और फिर विकास ने भी पोल डांस किया.

डब्बू रतनानी कैलेंडर लांच पार्टी में वॉर्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार हुई ये एक्ट्रेस

आपने देखा नागिन 3 की नागिन का दुल्हन वाला अवतार

बिग बॉस सीजन 12 नहीं बल्कि कुकिंग शो होस्ट करेंगे सलमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -