बिग बॉस में जीते गए 44 लाख रुपये से अपने पापा के इस सपने को पूरा करेंगी शिल्पा शिंदे

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और चर्चित शो बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे इन दिनों खूब सुर्खियां लूट रही है. गौरतलब है कि बिग बॉस में विजेता बनने वाले कंटेस्टेंट्स को शो जीतने पर 50 लाख रुपये इनाम में दिए जाते हैं. लेकिन विकास गुप्ता के एक टास्क में 6 लाख रुपये जीतने की वजह से शिल्पा शिंदे को 44 लाख रुपये मिले थे. अब हाल ही में शिल्पा शिंदे ने बताया कि वह इन पैसे से अपने पापा के सपने को पूरा करेंगी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा कि मैंने शो में जाने से पहले ही सोच लिया था कि अगर मैं ये जीतने में कामयाब रही तो मिलने वाली इनामी राशि से अपने पापा के सपने को पूरा करूंगी. उसी सपने को पूरा करने के लिए मैं उन माता-पिता के लिए रहने की जगह बनवाना चाहती हूं जिनकी घर में देखभाल नहीं होती है. वो लोग क्रेच में आकर रह सकते हैं और अपनी उम्र के लोगों के साथ वक्त गुजार सकते हैं. गौरतलब है कि जब शिल्पा शिंदे बिग बॉस के घर में थी तब उन्होंने अपने अच्छे कामों के लिए खूब सुर्खियां लूटी थी.

वहीं पिछले दिनों उन्होंने अभिनेत्री और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही हिना खान से भी दोस्ती का हाथ बढ़ा लिया. बता दे कि शिल्पा शिंदे इन दिनों मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ कॉमेडी शो में नजर आ रही है. इससे पहले वह टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्होंने टीवी के पसंदीदा शो 'भाभी जी घर पर है' में अंगूरी भाभी की भूमिका निभाई थी जिन्हे खूब पसंद किया गया था.

ये भी पढ़े

माँ के अंतिम संस्कार के लिए जयपुर रवाना हुए राजीव खंडेलवाल

क्या हिना और शिल्पा शिंदे में हो गई है दोस्ती

सपना चौधरी ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिसे देखकर हर कोई हैरान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -