बिगबॉस के कंटेस्टेंट अब धमाल मचाने पहुंचे इस रियलिटी शो में
बिगबॉस के कंटेस्टेंट अब धमाल मचाने पहुंचे इस रियलिटी शो में
Share:

काफी समय से छोटे परदे पर टीवी शो बिगबॉस ने ही अपना कब्ज़ा जमाया हुआ था लेकिन अब शो खत्म हो चूका है. बिगबॉस सीजन-11 की विनर शिल्पा शिंदे रही. बिगबॉस के बाद अब शिल्पा जल्द ही एक और नए टीवी शो में नजर आने वाली है. और खास बात तो ये है कि सिर्फ शिल्पा ही नहीं बल्कि उनके साथ बिगबॉस के ही कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा, अर्शी खान और विकास गुप्ता भी इस शो में नजर आने वाले है. जी हाँ... बता दे ये चारो ही कंटेस्टेंट कलर्स चैनल के शो 'इंटरटेनमेंट की रात' में साथ नजर आने वाले है.

 

#ShilpaShinde with @balrajsyal on #EntertainmentKiRaat this week  .. donot forget to watch it #BiggBoss11 #BB11

A post shared by Shilpa Shinde Unofficial (@shilpashindeunofficial) on

वैसे बिगबॉस के घर में हंगामा करने वाले ये कंटेस्टेंट अब इस नए शो में क्या धमाल मचाते है ये देखना दिलचस्प होगा. खास बात तो ये है कि इस शो में शो की रनरअप हिना खान को भी इन्वाइट किया था लेकिन हिना ने इस शो में आने से मना कर दिया है. हिना ने क्यों मना किया इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. शो के सेट से ही शिल्पा ने एक तस्वीर शेयर की है. साथ ही अर्शी ने भी शिल्पा के साथ फोटो शेयर की है जिसमे उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'शिल्पा जी के साथ फोटो एक यादगार तस्वीर'.

आपको बता दे घर में अर्शी और शिल्पा के बीच काफी अच्छे सम्बन्ध थे. दोनों अक्सर एक दूसरे का साथ देते हुए नजर आते थे हालाँकि कई बार दोनों के बीच लड़ाई भी हुई है लेकिन वो कुछ समय बाद ठीक हो जाती थी. अर्शी तो शिल्पा को माँ कहकर बुलाती थी.

'तारक मेहता का...' में आज होगी दो नए कलाकारों की एंट्री

टीवी शोज़ में नहीं बल्कि रियलिटी शो में ऐसा काम करना चाहती है शिल्पा

विकास और मैं कभी दोस्त नहीं हो सकते - शिल्पा शिंदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -