विकास और मैं कभी दोस्त नहीं हो सकते - शिल्पा शिंदे
विकास और मैं कभी दोस्त नहीं हो सकते - शिल्पा शिंदे
Share:

बिगबॉस सीजन-11 की विनर बनी शिल्पा शिंदे को अब कई बड़े एड और टीवी शोज़ ऑफर हो रहे है. बिगबॉस का विनर बनने पर शिल्पा को 44 लाख रूपए और एक ट्रॉफी मिली. साथ ही शिल्पा को फैंस का बहुत प्यार और बहुत ख़ुशी भी मिली. शिल्पा ने घर के अंदर अच्छा परफॉर्म भी किया साथ ही उनके बाकि कंटेस्टेंट के साथ बहसबाजी और झगडे भी हुए थे. और अगर बिगबॉस के घर में शिल्पा ने किसी को सबसे ज्यादा परेशान किया है तो वो है विकास गुप्ता.

शिल्पा और विकास का झगड़ा काफी पुराना है. दोनों का टीवी शो 'भाभी जी घर पर है' के दौरान ही झगड़ा हो गया था जो बिगबॉस के घर तक जारी थी हालाँकि शिल्पा और विकास ने यहाँ अपने झगडे को कुछ हद तक कम करके क़रीबिया बढ़ाने की कोशिश भी की थी. लेकिन घर से बाहर आने के बाद शिल्पा ने विकास के बारे में एक बड़ी बात कह दी.

शिल्पा ने कहा कि, 'विकास और मैं कभी दोस्त नहीं हो सकते. जब मैं 'भाबीजी घर पर है' का हिस्सा थी तो उन्होंने भी मेरी इमेज खराब करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 'बिग बॉस' के घर में मुझे खुद को साबित करने का मौका मिला.'

शिल्पा आगे कहती है कि, 'मैंने शो के दौरान उन्हें एहसास करवाया कि उन्होंने जो किया वो गलत था. पांच हफ्तों बाद हमने अपने पर्सनल इश्यूज अलग रखकर गेम पर फोकस किया. लेकिन वो मेरे दोस्त कभी नहीं हो सकते.' आपको बता दे जल्द ही शिल्पा और विकास एक वेब सीरीज में साथ काम करते हुए नजर आने वाले है.

जेनिफर की 'फिर से' को मिल गया ग्रीन सिग्नल

हिना ने किया हितेन की शादी पर नेगेटिव कमेंट तो मिला करारा जवाब

'धड़क' में जाह्नवी कपूर की माँ का रोल प्ले करेंगी शालिनी कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -