एक बार फिर दीपिका कक्कड़ पर भड़कीं शिल्पा शिंदे, कहा- 'दीपिका ने मुझे कॉपी....'
एक बार फिर दीपिका कक्कड़ पर भड़कीं शिल्पा शिंदे, कहा- 'दीपिका ने मुझे कॉपी....'
Share:

कभी बिग बॉस को लेकर सोशल मीडिया पर बेसब्री जताई जा रही है तो कभी झगड़े हो रहे हैं. जी हाँ, वहीं बिग बॉस 13 के शुरु होने से पहले ही सीजन 11 और 12 के कंटेस्टेंट के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिली है जो आप सभी भी देख सकते हैं. जी हाँ, कलर्स टीवी के एक ट्वीट ने शिल्पा शिंदे को गुस्सा दिला दिया है और उसके बाद सीजन 11 की विनर शिल्पा ने एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ पर उन्हें कॉपी करने का इलजाम लगाया है. जी हाँ, वैसे यह ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शिल्पा शिंदे ने दीपिका पर निशाना साधा हो वह इससे पहले भी कई बार ऐसा कर चुकीं हैं.

जी दरअसल हाल ही में कलर्स चैनल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक सवाल पूछा, जिसमें शिल्पा शिंदे और दीपिका कक्कड़ की आपस में तुलना करते हुए अपने ट्ववीट में उन्होंने लिखा कि ''यदि शिल्पा शिंदे और दीपिका कक्कड़ बिग बॉस के एक ही सीजन में होते, तो आपके मुताबिक शो का विनर कौन होता?'' तो इस सवाल को लेकर दोनों एक्टर्स के फैंस के बीच जंग से छीड़ गई और सभी दोनों को कम्पेयर करने में लगे हुए हैं. आपको बता दें कि अब कुछ फैंस ने कलर्स को ऐसा करने पर खूब सुनाया और कुछ फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए नजर आए.

जी हाँ, इसी के साथ शिल्पा शिंदे ने अपनी तुलना दीपिका कक्कड़ से किए जाने पर एक बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,' ये एक अच्छा सवाल है, लेकिन यदि वो जीत भी जाती तो भी ठीक है. वैसे दीपिका ने मुझे अपनी बिग बॉस जर्नी में कॉपी किया. जैसे कहते हैं न नकल करना चापलूसी का सबसे अच्छा स्वरूप है.'' इसी के साथ ही अपनी बात में आगे एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने ये भी बताया कि ''वह पिछले सीजन को किस वजह से पसंद नहीं करती हैं.''

आखिरकार रिलीज हो ही गया दिव्यांका-राजीव की कोल्ड लस्सी चिकन मसाला का ट्रेलर

बड़ा हादसा: 'नच बलिये 9' के सेट पर सिर के बल फर्श पर गिरीं यह एक्ट्रेस

करीना की जगह अब DID के सेट पर नजर आएंगी करिश्मा कपूर, देखिए तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -