नई भाभीजी पर पुरानी भाभी आगबबूला, कहा......
नई भाभीजी पर पुरानी भाभी आगबबूला, कहा......
Share:

टेलीविजन के सबसे चर्चित व हास्यास्पद सीरियलों में शामिल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में पूर्व की अंगूरी भाभी बनी शिल्पा शिंदे जिनकी जगह पर अब हमे एक नई अंगूरी भाभी नजर आ रही है जिनका नाम शुभांगी अत्रे है जो की इंदौर की रहने वाली है. टीवी दुनिया की नयी 'अंगूरी भाभी' की एक्टिंग से दर्शक इम्प्रेस हुए या नहीं, यह अभी तक राज बना हुआ है. वहीं, पुरानी 'अंगूरी भाभी' ने शुभांगी को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है.

जब से शुभांगी अत्रे ने इस सीरियल में भाबीजी का रोल अदा किया उसके बाद से ही पूर्व की भाबीजी रही शिल्पा शिंदे की प्रतिक्रिया का लोगो को इंतजार था. इस दौरान अपनी इस चर्चा में शिल्पा ने कहा कि, 'मैंने धारावाहिक में शुभांगी की एक्टिंग देखी, जिसे देखकर मैं ये कह सकती हूं कि शुभांगी एक अच्छी कॉपी कैट हैं. मगर अंगूरी के कपड़े पहनकर और अंगूरी की तरह बोलकर कोई शिल्पा शिंदे नहीं बन सकता.'

तो वहीं नई भाबीजी बनी शुभांगी अत्रे जो कि एक मशहूर टीवी अभिनेत्री भी है तथा अपने एक बयान में टी.वी एक्ट्रस शुभांगी अत्रे ने बताया कि वह घर-घर में पहचानी जाने वाली अंगूरी भाभी का किरदार निभाने से पहले एक्साइटेड होने के साथ-साथ नर्वस भी थीं. शुभांगी अत्रे जो कि ‘कसौटी जिंदगी की’,'कस्तूरी’ और ‘चिड़ियाघर’ जैसे टी.वी सीरियलों में भी नजर आ चुकी है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -