‘भाभी जी घर पर हैं’: गौरी मैम के शो छोड़ने पर शिल्पा शिंदे का बयान आया सामने
‘भाभी जी घर पर हैं’: गौरी मैम के शो छोड़ने पर शिल्पा शिंदे का बयान आया सामने
Share:

एंड टेलीविज़न के सबसे पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की लीड अभिनेत्री सौम्या टंडन उर्फ ‘गोरी मैम’ ने इस सीरियल को अलविदा कह दिया है. अपनी खूबसूरती और अभिनय से सबका दिल जीतने वाली सौम्या ने निजी वजहों के चलते शो को अलविदा बोला दिया है. उनके जाने से प्रशंसक तो इमोशनल हैं ही साथ ही अभिनेत्री खुद भी बेहद भावुक हैं.

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने साक्षत्कार पर कुछ वीडियो साझा किए थे जो उनकी शूटिंग के अंतिम दिन के थे. इन वीडियोज़ में शो की पूरी लीड स्टार कास्ट दिखाई दे रही थी, सभी थोड़ा इमोशनल थे और सोम्या की तारीफ में कुछ शब्द बोल रहे थे. अब सौम्य के जाने पर सीरियल की भाग रह चुकीं अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. शिल्पा शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ का बेहद अहम भाग रह चुकी हैं. इनको लेकर प्रशंसक की दीवानगी का आलम कुछ ऐसा रहा है कि लोग इन्हें अब भी ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से ही बुलाते हैं.

शिल्पा शिंदे ने अब गौरी मैम के जाने पर बयान दिया है. मीडिया से चर्चा करते हुए अभिनेत्री ने बोला, ‘सौम्या संग मेरी कुछ ख़ास बॉन्डिंग नहीं थी. बल्कि मेरे किसी भी सह- कलाकार के साथ मेरी कुछ खास बॉन्डिंग नहीं रही, बस आसिफ शेख़ को छोड़कर. आसिफ संग मेरी अच्छी बॉन्डिंग रही थी. मैंने उनके साथ अच्छा समय बिताया है. लेकिन  अब मैं उनके भी टच में नहीं हूं. जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा अब सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान से फिर से वापसी कर रही हैं. जब शिल्पा ने 'भाभी जी घर पर हैं' शो छोड़ा था उस समय काफी बवाल खड़ा हुआ था. एक्ट्रेस ने शो के मेकर्स और मेकर्स ने उनपर कई आरोप लगाए  हुए थे.  

'इस प्यार को क्या नाम दूं' की एक्ट्रेस संगीता श्रीवास्तव ने दुनिया को कहा अलविदा, इस बीमारी से थी पीड़ित

पिता से जान बचाकर मां संग घर से भागी यह 19 वर्ष की एक्ट्रेस

चारू असोपा ने साझा की खूबसूरत तस्वीर, तो पति राजीव सेन ने किया ये कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -