इस वजह से बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा से की जा रही है नेहा पेंडसे की तुलना
इस वजह से बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा से की जा रही है नेहा पेंडसे की तुलना
Share:

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 12वां सीजन कल रात से शुरू हो चुका है. इस शो के शुरु होते ही बिग बॉस के घर में हंगामा शुरु हो चुका है 'BigBoss 12' के घर में अपनी बोल्ड अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए एक्‍ट्रेस नेहा पेंडसे कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ले चुकी हैं. आप सभी को बता दें कि नेहा पेंडसे की तुलना 'Bigg Boss -11' की विनर रही शिल्पा शिंदे से की जा रही हैं जी हाँ, कहा जा रहा है कि शिल्पा शिंदे की तरह नेहा भी काफी डॉमनेटिंग नेचर वाली एक्ट्रेस में शामिल हैं और दोनों की स्टाइल और पर्सनालिटी भी एक दूसरे से काफी मिलती है इस वजह से वह विनर बन सकती हैं और शिल्पा की तरह ही वह भी खिताब अपने नाम कर लेंगी.

इस वजह से भारती और उनके पति नहीं बने बिग बॉस का हिस्सा

इस बात को बिग-बॉस की एक्स विनर रहीं शिल्पा शिंदे ने खुद भी कहा है उन्होंने कल कहा कि नेहा भी उनके जैसी डॉमनेटिंग नेचर की हैं और उनकी यही खूबी रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह की जोड़ी पर भारी पड़ सकती है. आप सभी को बता दें कि शो में सातवें कंटेस्‍टेंट के रूप में हॉट एंड सेक्सी नेहा पेंडसे ने एंट्री की और उन्होंने बताया कि वह अपनी मां के साथ शो में पहुंची हैं और अपनी माँ के कहने पर ही शो में आईं हैं.

बिग बॉस में होगी हितेन और हिना खान की एंट्री, इस बात पर होगी जमकर बहस

जानकारी के मुताबिक़ नेहा टीवी पर्दे पर कम ही नजर आती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अक्सर अपने पोल डांस के वीडियो को शेयर किया है जिनकी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं.

बिग बॉस के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड में सिम्पल लुक में नजर आईं शिल्पा शिंदे

खुद से 37 साल छोटी लड़की के प्यार में पागल हैं अनूप जलोटा, बिग बॉस में बड़ा खुलासा

तेजी से वायरल हो रही है सपना चौधरी की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -