बॉलीवुड से पाकिस्तानी कलाकारों को नहीं निकालना चाहती हैं शिल्पा शिंदे

इन दिनों शिल्पा शिंदे लगातार ऐसे बयान दे रहीं हैं जिनसे वह फंसती जा रही है. जी हाँ, बीते दिनों हुए पुलवामा हमले पर दिए नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर हाँ में हाँ मिलाने पर शिल्पा शिंदे को खूब ट्रोल किया गया और इसी के साथ उन्हें धमकी भी मिली कि उन्हें जान से मार दिया जाएगा या उनका रेप हो जाएगा. वहीं अब एक बार फिर बिग बॉस 11 विनर शिल्पा शिंदे ने एक विवादित बयान दिया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध करने के फैसले को गलत बताया है.

जी हाँ, उन्होंने दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं इस तरह की सभी प्रक्रिया के खिलाफ हूं जहां किसी के विचार से नहीं मिलने पर उन्हें बैन कर दिया जाए. यही नहीं इसमें CINTAA और बाकी इंडस्ट्री के लोग भी बराबर तौर पर शामिल हैं.' वहीं आगे उन्होंने कहा, 'सभी को अपनी तरह से काम करने का अधिकार है, कोई किसी की भी रोजी-रोटी कैसे छीन सकता है. आप किसी की भी प्रतिभा को रोक नहीं सकते. मैं बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम नहीं करने देने के पक्ष में नहीं हूं. मैं इस तरह के बैन करने की संस्कृति की शिकार रह चुकी हूं इसलिए मुझे पता है कि इसमें क्या गलत है.' अब शिल्पा इस बयान के बाद भी ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं.

उन्हें लगातार सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. वह इन दिनों लगातार अपने विवादित बयान के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं और इस बार भी उन्होंने फिर ऐसा किया है. इन दिनों शिल्पा के फैंस उनसे काफी नाराज है और उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं.

दुल्हन के लिबाज़ में डांस करते हुए गिर पड़ी हिना खान, वायरल हुआ वीडियो!

नागिन 3 को लेकर बिग बॉस 11 के मास्टरमाइंड ने किया बड़ा खुलासा

शादी के बाद सामने आई 'साथ निभाना साथिया' की इस एक्ट्रेस की अनदेखी तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -