इस शख्स से होने वाली थी शिल्पा शिंदे की शादी, छप गए थे कार्ड, फिर अचानक टूट गया रिश्ता
इस शख्स से होने वाली थी शिल्पा शिंदे की शादी, छप गए थे कार्ड, फिर अचानक टूट गया रिश्ता
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को आज कौन जानता हैं। शिल्पा शिंदे ने मनोरंजन जगत में कई वर्ष गुजारे तथा इस के चलते बहुत काम किया मगर उन्हें जो पहचान भाबीजी घर पर हैं से मिली वैसी पहले कभी नहीं मिली थी। इस शो में शिल्पा शिंदे ने एक वर्ष तक के लिए ही काम किया उसके पश्चात् उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था मगर उन्होंने बेहतरीन भूमिका निभाकर जो लोकप्रियता हासिल की वो वाकई काबिले तारीफ है। उन्होंने शो में अंगूरी भाभी की यूनिक भूमिका निभाई तथा इस किरदार को आइकॉनिक बना दिया।

वही इस भूमिका के अतिरिक्त शिल्पा शिंदे अपनी लव लाइफ को लेकर भी बहुत बातचीत में रही। इसकी वजह थी उनका अधूरा रिश्ता। दरअसल, शिल्पा शिंदे अपने सह-कलाकार रोमित राज को डेट कर रही थीं। दोनों ने एक दूसरे को बहुत वक़्त तक डेट किया तथा फिर शादी करने का निर्णय ले लिया था। मगर शादी से कुछ दिन पहले ही उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ दिया था। जो बहुत चौंकाने वाला था। 

वही शिल्पा शिंदे एवं रोमित राज दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत सीरियस थे। परिवार की रजामंदी के पश्चात् दोनों ने 2009 में सगाई की थी तथा शादी की तैयारी दोनों के घर में चल रही थी। मीडिया रिपोट्स के अनुसार, दोनों की शादी के कार्ड तक बंट चुके थे तथा शिल्पा के हाथों में रोमित के नाम की मेहंदी रचने ही वाली थी मगर उससे पहले ही दोनों के रिलेशनशिप में दरार आ गई तथा शिल्पा शिंदे ने स्वयं ये शादी तोड़ दी थी। बताया जाता है कि उस समय को दोनों में से किसी ने भी इस टूटे रिश्ते पर कुछ नहीं बोला मगर वर्षों पश्चात् शिल्पा ने एक इंटरव्यू में इस पर चर्चा करते हुए कहा था कि रोमित ने उनके परिवार की बेइज्जती की थी जिसकी वजह से उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ना ही बेहतर समझा। वैसे आपको बता दें कि इस रिश्ते के टूटने के पश्चात् आज तक शिल्पा ने शादी नहीं की है। फिलहाल वो अभिनय को भी अलविदा कह चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर छाया पलक तिवारी का जिम लुक, VIDEO ने लगाई आग

सैमसंग ने लॉन्च की नई स्मार्ट टीवी, जानिए क्या है इसकी खासियत

स्कूलों में बच्चों को लगाई जा रही Expired कोरोना वैक्सीन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -