इस तस्वीर को शेयर करने पर ट्रोल हुईं भाभी जी
इस तस्वीर को शेयर करने पर ट्रोल हुईं भाभी जी
Share:

टीवी की बहुत ही प्रिय भाभी जी उर्फ़ शिल्पा शिंदे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है और उस सेल्फी की वजह से वह लगातार ट्रोल हो रहीं हैं. जी हाँ, बिग बॉस 11 की विजेता बनी शिल्पा शिंदे काफी समय बाद इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी पोस्ट कर सुर्ख़ियों में आईं हैं. शिल्पा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक इनर में अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है और इस सेल्फी में उनका टैटू भी साफ़ नजर आ रहा है.

चिंपाजी ने दिया शिल्पा को ऐसा चुम्मा कि बिगड़ गई गालों की हालत

इस सेल्फी की वजह से अब शिल्पा ट्रोल हो रहीं हैं. उन्होंने अपने होंठो पर गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगाई है और बहुत ही डार्क मेकअप भी किया है. अब तक उनकी इस तस्वीर को हज़ारों लाइक्स मिल चुके हैं लेकिन दूसरी तरफ वह ट्रोल भी हो रहीं हैं. कई लोगों ने उनकी इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स किए हैं. किसी ने लिखा है 'मोटी सांड भैस है शिल्पा' तो किसी यूजर ने लिखा है 'आंटी आपका मेकअप बहुत डरावना है' इसी तरह यूजर्स ने शिल्पा को ट्रोल किया है.

स्टाइलिश लुक पाने के लिए जरूर देखें शिल्पा शेट्टी का ईयररिंग्स कलेक्शन

आपको बता दें कि शिल्पा इसके पहले भी अपने मेकअप और अपनी बॉडी को लेकर ट्रोल हो चुकीं हैं. वैसे इन दिनों वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन खबरों की मानें तो वह जल्द ही एक टीवी शो में एंट्री करने वाली है. शिल्पा का यह हॉट अंदाज बरसो बाद नजर आया है लेकिन इसके लिए भी वह ट्रोल हो गईं हैं.

टीवी अपडेट्स

अवार्ड फंक्शन में दिखा शिल्पा का ट्रेडिशनल लुक

इस टीवी एक्ट्रेस ने सलमान खान से लिया पंगा !!

शिल्पा को सरेआम किस करने वाले रिचर्ड 68 की उम्र में बनेंगे पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -