क्या आप भी देखना चाहते है बोल्ड अंगूरी भाभी का आइटम नंबर

टेलीविजन का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है टीवी के चर्चित टीवी सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल से अलग होने के बाद शिल्पा शिंदे के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. जी हाँ शिल्पा शिंदे ने एक नान फिक्शन शो साइन किया है, लगता है उनका जीवन पटरी पर लौटने लगा है. बता दे कि अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे जल्दी ही एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं. जी हां बता दे कि, टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे छोटे पर्दे की 'मशहूर भाभी' रह चुकी हैं.

एंड टीवी के शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी के रोल में शिल्पा शिंदे ने ऐसा जादू चलाया कि आज भले ही वह उस रोल में नहीं हैं. लेकिन इस शो के फैन्स आज भी उन्हें याद करते हैं. साल 2016 में कुछ विवादों के चलते शिल्पा ने शो छोड़ दिया था.

लेकिन छोटे पर्दे से दूर शिल्पा जल्द ऋषि कपूर और परेश रावल की फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' में एक आइटम नंबर करती नजर आने वाली हैं. यह गाना तो फिलहाल रिलीज नहीं हुआ है. लेकिन फिल्म के ट्रेलर में इसकी एक झलक दिखाई देती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ओम पूरी की आखिरी फिल्म 'मिस्टर कबाड़ी' 8 सितम्बर को होगी रिलीज़

लो अब तो यह छोटे नवाब भी हो गए है तैयार...

बॉलीवुड के सपोर्टिंग एक्टर 'दीपक तिजोरी' को जन्मदिन की बधाई

रिलीज़ होने के दो दिन बाद ही लीक हो गयी फिल्म 'अ जेंटलमैन'

 
- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -