बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट को अपनी ख़ास सलाह देने को तैयार है शिल्पा
बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट को अपनी ख़ास सलाह देने को तैयार है शिल्पा
Share:

इन दिनों बिग बॉस 11 की विनर रहीं शिल्पा शिंदे अपनी हॉटनेस का तड़का इंस्टाग्राम पर लगा रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने मीडिया से बात कर बताया कि वह रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 12' के लिए रेडियो चैनल पर विशिष्ट सलाह देने वाली है और वह इसे लेकर रोमांचित हैं. जी हाँ, हाल ही में शिल्पा ने एक बयान में कहा, "मैं रेडियो चैनल पर इस शो का हिस्सा बनने को लेकर बहुत उत्साहित हूं और इसके लिए रेड एफएम से बेहतर क्या हो सकता है. मैं 'बिग बॉस' के मौजूदा सीजन के लिए विशेष सलाह दूंगी. इन प्रतियोगियों को देखना घर में बिताए अपने पुराने अनुभव को दोबारा जीने जैसा है और बिग बॉस की आवाज मेरे अंदर सिरहन पैदा कर देती है. "

आप सभी को बता दें कि साल 2017 के सीजन की विजेता शिल्पा ने आगे बात करते हुए कहा कि, "इस साल विभिन्न तरह के व्यक्तित्व वाले प्रतियोगी हैं, लेकिन उनकी गेम रणनीति बहुत मिलती-जुलती है. वर्तमान में श्रीसंत मेरा पसंदीदा प्रतियोगी है और मैं उसे जीतते देखना चाहती हूं. हां, यह घर विवादों और झगड़े से भरा है, लेकिन यह मजेदार और पागलपन से भी भरा है."

आप सभी को यह भी बता दें कि श‍िल्पा शि‍ंदे और विकास गुप्ता एक-दूसरे के दुश्मन माने जाते हैं और दोनों ही बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के रूप में पहुंचे थे और दोनों ने जमकर हंगामा किया था. शिल्पा बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम कर चुकीं हैं और अब वह बिग बॉस 12 के सभी प्रतिभागियों की खींचाहि करते नजर आती हैं.

बिग बॉस में सलमान के डांटने पर फूट-फूटकर रोती थी यह एक्ट्रेस, कर ली आत्महत्या

बिग बॉस के घर से निकलते ही फिट और हॉट हुईं नेहा पेंडसे

Barc Rating : बिग बॉस 12 हुआ बाहर, KBC ने बनाई ख़ास जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -