शिल्पा शिंदे का बड़ा बयान- बिग बॉस से करती थी नफरत लेकिन...
शिल्पा शिंदे का बड़ा बयान- बिग बॉस से करती थी नफरत लेकिन...
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर आप हैरान हो जायेंगे. शिल्पा का कहना है कि, बिग बॉस से वह नफरत करती थी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे उसे शो से नफरत थी आधे लोग होते हैं जो शनिवार और रविवार को सलमान खान की वजह से शो देखते हैं. मैं भी ठीक ऐसा ही करती थी सब लोगों के जैसे शो देखा करती थी, तब मुझे कुछ समझ नहीं आता था कि क्या चल रहा है तो मैं हमेशा मना कर देती थी कि मुझे नहीं करना अगर आप मुझे देखेंगी तो मैं कभी रियलिटी शो में नज़र नहीं आई तो बिग बॉस की बात ही बहुत दूर की बात थी."

हालांकि, शिल्पा का कहना है कि, इस शो में आने के बाद उनकी इमेज काफी बदल गई है. उनका कहना है कि, लोग फ़ोन कर रहे हैं कि वो मेरे साथ काम करना चाहते हैं, तो ये मेरे लाइफ में का सबसे बड़ा जादू है. गौरतलब है कि, शिल्पा शिंदे ने जब से बिग बॉस का खिताब अपने नाम किया है तब से वह और ज्यादा मशहूर हो गई है. फिलहाल वह अपने दोस्तों और फेमली के साथ एन्जॉय कर रही है.

जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. ख़ास बात यह है कि, शिल्पा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है. गौरतलब है कि, शिल्पा बिग बॉस के घर में आने से पहले 'भाभी जी घर पर है' सीरियल से खुद को एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर चुकी थी.

ये भी पढ़े

जब कविता कौशिक को खुद 'चंद्रमुखी चौटाला' से हो गया प्यार

अगनिफेरा के अंकित गेरा ने किया वैलेंटाइन पर बड़ा खुलासा

विलेन बनाने के बाद अब एकता कपूर सिद्धार्थ को बनाएगी लव गुरु

टीवी की 'चंद्रमुखी चौटाला' सेलिब्रेट कर रही हैं 37वा जन्मदिन



बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -