जब पहली बार शिल्पा शिंदे ने लगाए थे सिगरेट के कश
जब पहली बार शिल्पा शिंदे ने लगाए थे सिगरेट के कश
Share:

टीवी की सबसे खूबसूरत और सबसे चर्चित एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. शिल्पा का जन्म 28 अगस्त 1977 मुंबई में हुआ. ख़ास बात यह है कि शिल्पा शिंदे किसी पहचान की मोहताज नहीं है वह आज छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेस हैं जिन्हे घर-घर में पहचाना जाता है.

बर्थडे पर देखिए शिल्पा शिंदे की अब तक की सबसे हॉट फोटोज

शिल्पा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'भाभी' के जरिये की थी. इसके बाद वह कई शोज में नजर आई लेकिन शिल्पा शिंदे को सबसे ज्यादा पहचान टीवी दुनिया के सबसे मशहूर शो 'भाभी जी घर पर है' के जरिये मिली. इस शो में शिल्पा ने .अंगूरी भाभी. का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया.

B'day Special: शिल्पा शिंदे के साथ यह हरकत कर रहे थे 'भाभी जी घर पर हैं' के मेकर्स

इसके बाद शिल्पा टीवी के विवादित शो बिग बॉस 12 का हिस्सा बनी और विनर बनकर ग्लैमर दुनिया में अपने नाम का डंका बजा दिया. बता दें कि शिल्पा शिंदे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोशूट शेयर करती रहती है.

बिग बाॅस 11 से चमकी है इन कंटेस्टेंट की किस्मत

पिछले दिनों शिल्पा शिंदे की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमे वह सिगरेट के कश लगाती नजर आई थी. शिल्पा की इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर तहलका हुआ था हालांकि इस स्टाइल में शिल्पा ने फोटोशूट करवाया था जो काफी चर्चा में रहा था.

एक बार फिर शिल्पा शिंदे से हारने पर भड़की हिना खान

शिल्पा अक्सर अपनी सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा की शादी 'मायका' फेम अभिनेता रोमित राज के साथ होने वाली थीं लेकिन कुछ कारणवश उनकी शादी हो नहीं पाई. इन दोनों का अफेयर काफी सुर्ख़ियों में रहा है.

चटपटी खबरें..

कपिल शर्मा ने परिवार के साथ सेलिब्रेट की राखी, पहचानना हुआ मुश्किल

घर की यह मुखियां होस्ट करेगी अवाॅर्ड फंक्शन

'परफेक्ट पति' की एक्ट्रेस का 'मराठी लुक' बना सोशल मीडिया ट्रेंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -