बिग बॉस के एक्स विनर्स के साथ ऐसे पेश आई शिल्पा शिंदे
बिग बॉस के एक्स विनर्स के साथ ऐसे पेश आई शिल्पा शिंदे
Share:

बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे एक बार फिर जमकर चर्चा में है. जब से शिल्पा ने शो का ख़िताब अपने नाम किया है वह आये दिन चर्चा का विषय बनी रहती है कभी अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर तो कभी अपने वीडियो को लेकर. जी हां ठीक उसी तरह एक बार फिर शिल्पा इन दिनों अपने एक खास वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस वीडियो में शिल्पा अपने परिवार के सदस्यों और खास दोस्तों के साथ इन्जॉय करती नजर आ रही हैं.

 

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शिल्पा बिग बॉस के कुछ एक्स विनर्स के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रही है. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है. इस मस्तीभरे वीडियो में शिल्पा के साथ बिग बॉस सीजन 3 के विनर विंदू दारा सिंह, सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी और सीजन 9 के विजेता प्रिंस नरुला दिखाई दे रहे हैं. खास बात यह है कि, पार्टी के इस वीडियो को शिल्पा ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया.

 

वही आप वीडियो में देख सकते है कि, विंदू दारा सिंह कह रहे है कि, वह बिग बॉस के सारे विनर्स को एक साथ देखकर खुश है. गौरतलब है कि, शिल्पा अपने दोस्तों और फेमली के साथ कई दिनों से मस्ती करती हुई नजर आ रही है, जिसके कुछ तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. वही शिल्पा को लेकर ये भी खबर आ रही है कि, वह बहुत ही जल्द किसी वेब सीरीज में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

सामने आया ‘कॉमेडी हाई स्कूल’ का प्रोमो, नहीं देखा होगा सलमान का ये अंदाज

'ये है मोहब्बतें' को लेकर एकता कपूर का बड़ा फैसला, बदल डाला सबकुछ

गंदे कमेंट्स के लिए ट्रोलर को जरीन ने सुनाई खरी खोटी

अर्शी खान ने खुद को बताया कंगना रनौत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -