शिल्पा और विकास बने कुशन व्यापारी, लेकिन शिल्पा ने तिजोरी से क्यों चुराए पैसे?
शिल्पा और विकास बने कुशन व्यापारी, लेकिन शिल्पा ने तिजोरी से क्यों चुराए पैसे?
Share:

टीवी का सबसे ज्यादा हंगामों से भरा रियलिटी शो 'बिगबॉस 11' जहा अगर टास्क हो और हंगामा न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. इस बार बिगबॉस ने कंटेस्टेंट को एक और टास्क दिया और जो ये टास्क निभाएगा उसी के आधार पर इस सप्ताह का लक्जरी बजट तय किया जाएगा. इस टास्क में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता को कुशन कारोबारी बनने को कहा गया. ये दोनों घरवालो से कुशन बनवाएंगे. लेकिन घर का कोई भी सदस्य किसी एक का कर्मचारी नहीं होगा सब फ्री लांसर होंगे जो किसी के लिए भी काम कर सकते है. बिग बॉस कुशन बनाने का ऑर्डर देंगे और घर के सदस्यों को उन्हें समय-समय पर पूरा करना होगा. लेकिन इस टास्क में ऐसा होगा की शिल्पा विकास में से जो ज्यादा पैसे देगा घरवाले उसी के लिए कुशन बनाने का आर्डर लेंगे.

मंगलवार के एपिसोड में दिखाया गया कि शिल्पा और विकास सभी घरवालों को कुशन बनाने के लिए कन्वेन्स करते हुए नजर आ रहे थे. शिल्पा कम पैसे ऑफर करती तो घरवाले विकास के पास चले जाते. इसी बीच शिल्पा के साथ हिना मिल गई और दोनों ने चालाकी से विकास की तिजोरी में से कुछ पैसे निकाल लिए. बस फिर क्या घर में इसके बाद से ही हंगामा शुरू हो जाता है. इसके बाद हिना ने पैसे चोरी कर इसे अपनी बड़ी उपलब्धि मानी जिसके बाद उन्होंने हितेन को इस बारे में सब बता दिया. लेकिन हितेन हिना की इस हरकत से नाराज हो गए और उन्होंने विकास को जाकर बता दिया की शिल्पा ने उनकी तिजोरी में से पैसे चोरी किये. विकास गुस्से में भर गए और कहने लगे कि ये गलत है इस तरह से टास्क पूरा नहीं होता है. जिसके बाद हिना हमेशा की तरह फिर से ड्रामा क्वीन बन गई और सभी घरवालों के सामने जोर-जोर से चिल्लाकर अपनी गलत बात को सही ठहरने की कोशिश करने लगी. इस तरह सभी टास्क भूलकर हंगामा करने लगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिंदी फिल्मो की खूबसूरत अदाकारा 'पद्मिनी कोल्हापुरे' का आज जन्मदिन

Happy Birthday 'बर्फी गर्ल' इलियाना डिक्रूज़...

में BOLLYWOOD फ़िल्मों में स्वंय को परोसने को हूँ तैयार, पॉर्नस्‍टार मिया खलीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -