नहीं थम रहा विकास-शिल्पा का झगड़ा, पहुंच गए पागलखाने तक
नहीं थम रहा विकास-शिल्पा का झगड़ा, पहुंच गए पागलखाने तक
Share:

लगता है इस बार तो बिगबॉस-11 शिल्पा और विकास के झगडे के नाम ही कर देना चाहिए. बिगबॉस के 10वे दिन किचन में शिल्पा विकास को कहती हुई नजर आती है कि- "बिग बॉस के घर सब एक समान." साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा थी कि ऐसा शिकार उन्हें बिगबॉस में मिलेगा. (यहाँ शिल्पा विकास को निशाना साधते हुए कह रही थी).

इसके बाद शिल्पा बिगबॉस से कहती हुई नजर आती है कि- "क्या यहां कोई पागल खाना या जेल बना है क्या? जो लोग भाग जाते हैं उनके लिए... बांध कर रखो." फिर शिल्पा अर्शी से पूछती है- "क्यों क्या बोलती हो." शिल्पा की बात पर अर्शी पूछती है कि- "किसके बारे में बात कर रही हो?" तब शिल्पा विकास की ओर इशारा करती है और फिर दोनों ही जमकर हसने लगते है. उधर विकास चुप्पी साधे हुए चुपचाप डाइनिंग टेबल पर बैठकर शिल्पा की बाते सुन रहे होते है और शिल्पा लगातार गाने गाकर विकास को इरिटेट करती हुई नजर आती है.

वैसे शिल्पा और विकास की लड़ाई बिगबॉस के घरवालों के साथ-साथ दर्शको के लिए भी काफी मनोरंजक है. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि शिल्पा और विकास की लड़ाई आगे चलकर क्या नया मोड़ लेती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

काश! मुझे कार्य पूरा करने के लिए थोड़ा और समय दिया जाता : गजेंद्र चौहान

अनुपम खेर के अध्यक्ष बनते ही FTII में हुआ छात्रों का विरोध प्रदर्शन

हैप्पी बर्थडे 'एहसान नूरानी'...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -