डांस रियलिटी शो में शिल्पा ने लगाए बेटे के संग ठुमके

कहते हैं कि पूत के पाँव पालने में ही दिख जाते हैं। कभी बॉलीवुड में अपने ठुमको से यूपी बिहार लूटने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बच्चे को अगर डांस न करना आये तो ऐसा हम मान ही नहीं सकते। जी हाँ, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बेटे वियान भी काफी अच्छे डांसर हैं और यह बात उन्होंने उस शो पर शाबित की जिसकी जज खुद उनकी मम्मी शिल्पा है। आपको तफ्सील से सब कुछ बताते हैं।

छोटे परदे पर बच्चों के रियलिटी डांस शो में शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु जज करते हैं। इस शो में छोटे बच्चे अपने डांस का प्रदर्शन करते हैं। अभी इसमें 8 बच्चे रह गए हैं। हुआ यूँ कि सारे बच्चों के परफॉर्मेंस के बाद अचानक घोषणा हुई कि एक डांसर अभी बाकी है। जब यह डांसर स्टेज पर आया तो शिल्पा हैरान रह गयो क्योंकि ये जनाब और कोई नहीं बल्कि उन्ही के बेटे वियान थे जिन्होंने रामलीला के एक सांग पर शानदार डांस किया।

अब बेटा डांस करे और मम्मी सिर्फ देखती रहे ऐसा तो हो नहीं सकता, तो फिर क्या था शिल्पा भी पहुँच गयी अपने बेटे के साथ ठुमके लगाने और माँ बेटे की जोड़ी ने पूरे स्टेज पर चार चाँद लगा दिए। इस मौके पर शिल्पा के पतिदेव राज कुंद्रा भी उपस्थित हुए। यह चिल्ड्रन डे स्पेशल एपिसोड जल्द ही प्रसारित होने वाला है, तो इस मौके को हाथ से मत जाने दीजियेगा।

ऑस्ट्रेलिया में मजे ले रहे रमन व इशिता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -