पति के लिए इमोशनल नोट लिखकर शिल्पा ने दी शादी की सालगिरह की बधाई

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं और लोगों से उन्हें बहुत प्यार मिलता है। आजकल शिल्पा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव दिख रही हैं। आए दिन शिल्पा कोई न कोई पोस्ट अपने फैन्स के लिए शेयर करती हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्ट साझा किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल, आज शिल्पा शेट्टी की शादी को 12 साल हो गए हैं और अपनी शादी की सालगिरह पर अदाकारा ने एक बहुत ही प्यारभरा नोट अपने पति राज कुंद्रा के लिए लिखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

आप देख सकते हैं शिल्पा शेट्टी ने शादी की 12वीं सालगिरह पर अपनी शादी की तस्वीरों का कोलाज बनाया है और उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस कोलाज को शेयर करते हुए उन्होंने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। आप देख सकते हैं शिल्पा ने अपने पोस्ट में लिखा है, “ये पल और 12 साल पहले, हमने एक वादा किया था; अच्छे समय को साथ में शेयर करने और कठिन समय को सहने का, प्यार और भगवान पर भरोसा करने और हमें रास्ता दिखाने का और उसे हम जारी रखेंगे।।।कंधे से कंधा मिलाकर, दिन-ब-दिन। 12 साल और कोई गिनती नहीं। हैप्पी एनिवर्सरी कुकी। बहुत सारे रेनबो, लाफ्टर, माइलस्टोंस और हमारी बेशकीमती संपत्ति।।।हमारे बच्चे के लिए। हमारे शुभचिंतकों का दिल से आभार करती हूं, जो हमेशा हमारे साथ रहे”।

आप देख सकते हैं शिल्पा शेट्टी ने जिन तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर किया है, उसमें कहीं राज कुंद्रा उन्हें मंगलसूत्र पहनाते दिख रहे हैं तो कहीं सिंदूर लगाते हुए देखे जा सकते हैं। शिल्पा की इस पोस्ट को कुछ ही देर में लाखों लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं। वहीं बिपाशा बसु, सुनील शेट्टी, टेरेंस लुईस और राखी सावंत जैसे सितारों ने शिल्पा और राज को सालगिरह की बधाइयां दी हैं।

गोविंदा को लेकर सोशल मीडिया पर फैली ‘फेक न्यूज’, अभिनेता ने दी चेतावनी

बेटे संग हिमाचल की खूबसूरत वादियों में घूमते नजर आए धर्मेंद्र, शेयर किया Video

पहले मॉडल थे कार्तिक आर्यन इस तरह हुई थी बॉलीवुड में एंट्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -