सुपर डांसर कि जज शिल्पा शेट्टी ने लांच किया योग एप
सुपर डांसर कि जज शिल्पा शेट्टी ने लांच किया योग एप
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जो इन दिनों शो जज करने के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने 'योगा' के लिये एक एप लांच किया है और आपको बता दें कि इंटरनेशनल योगा दिवस 21 जून को मनाया जाता है. आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई सितारे योगा से जुड़ने और योगा करने की अपील हमेशा से करते रहे हैं और इस लिस्ट में सबसे पहला नाम योगा क्वीन कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी का आता है. वहीं योगा दिवस बिल्कुल नजदीक है और इसी कारण से उन्होंने 'शिल्पा शेट्टी योगा' नाम से ऐप लॉन्च किया है जिससे जो लोग योगा नहीं कर पा रहे या जिन्हें दिक्कतें होती हैं.

आप सभी को बता दें कि वह इस ऐप की मदद से आम जन जीवन में योगा को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाएं और शिल्पा का यह मानना है कि योग मेडिटेशन यह हमारी दिनचर्या का हिस्सा होना चाहिए. सिर्फ योगा दिवस के मौके पर ही योगा ना कर हमेशा हर दिन में कम से कम 10 मिनट का वक्त अपने लिए निकालना चाहिए.

इसी के साथ शिल्पा ने कहा कि ''सभी को प्राणायाम जरूर करना चाहिए आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में हम सभी डॉक्टर द्वारा प्रिसक्राइब की गई दवाइयां तो जरूर ले लेते हैं, लेकिन फ्री में कुदरती तौर पर दिए गए योगा का अनुसरण नहीं करते. आज से अभी से योगा करें और स्वस्थ रहे.'' आपको बता दें कि इससे पहले भी शिल्पा अपनी फिटनेस सीडीज लॉन्च कर चुकी हैं. और सोशल मीडिया पर उनके योगा और एक्सरसाइज वाले वीडियोज काफी पसंद और फॉलो किए जाते हैं.

नए मिस्टर बजाज ने जमकर की पुरानी प्रेरणा की तारीफ़, सुनकर टूट सकता है एरिका का दिल

अब नए कॉमेडी शो में नजर आएँगे बच्चा यादव, छोड़ रहे हैं कपिल का साथ!

रोमिल चौधरी संग काम करने पर पहली बार दीपिका कक्कड़ ने खोली जुबान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -