शिल्पा के पति राज कुंद्रा बने जोकर, कहा- "सब मुझ पर हंसते हैं क्योंकि मैं अलग हूं..."

Apr 08 2021 05:00 PM
शिल्पा के पति राज कुंद्रा बने जोकर, कहा-

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड के सबसे बेस्ट कपल्स में से कहे जाते हैं. दोनों का मजाकिया अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है और  दोनों एक दूसरे की टांग खींचने में और नए सोशल मीडिया ट्रेंड्स को आजमाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते है. अब शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने एक नया वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. 

जोकर बने राज कुंद्रा: राज कुंद्रा ने खुद को डीसी यूनिवर्स के फेमस और सबसे खतरनाक विलेन्स में से एक जोकर में तब्दील किया है. हॉलीवुड स्टार वॉकीन फीनिक्स के इस किरदार में राज ने खुद को डीपफेक वीडियो ऐप के द्वारा एड किया है. इस ऐप से आप अपनी पसंद के किरदार से जुड़े सीन्स में खुद को डाल पाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस वीडियो में आप राज कुंद्रा को वॉकीन फीनिक्स के जोकर वाले रोल में देख सकते है. वीडियो को साझा करते हुए राज ने जोकर के फेमस डायलॉग को अपना कैप्शन दिया. उन्होंने लिखा- ''सब मुझपर हंसते हैं क्योंकि मैं अलग हूं, मैं उनपर हंसता हूं क्योंकि वो सब एक जैसे हैं.''

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी राज कुंद्रा कई डीपफेक वीडियोज साझा कर चुके हैं. उन्होंने पहले अ फ्लाइंग जट्ट, एक्वामैन, एवेंजर्स और गोलियों की रासलीला: राम लीला में खुद को एडिट कर चुके हैं. उन्होंने शिल्पा शेट्टी को भी गेम ऑफ थ्रोन्स की डिनेरिस टार्गेरियन के रूप में एडिट किया था. शिल्पा के वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने पत्नी को अपनी क्वीन कहा था. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

दर्द भरे गाने सुनते हुए फांसी पर झूल गया युवक, परिवार में मातम

महाराष्ट्र वसूली कांड: अनिल देशमुख की याचिका ख़ारिज, SC बोला- आरोप गंभीर, जांच होगी

बजरंगी भाईजान की मुन्नी को सता रही है स्कूल की याद, शेयर की पोस्ट