खुल गया शिल्पा शेट्टी के सेक्सी फिगर का राज, इस तरह से करती है योग
खुल गया शिल्पा शेट्टी के सेक्सी फिगर का राज, इस तरह से करती है योग
Share:

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी सेक्सी फिगर के लिए भी एक ख़ास रूप से जानी जाती हैं. वे खुद को मेंटेन रखने के लिए साथ ही काफी मेहनत भी करती हैं और इसी के साथ वह अपने सेक्सी फिगर और वर्कआउट की वजह से भी हर तरफ छाई रहती हैं. साथ ही बता दें कि सोशल मीडिया पर शिल्पा अक्सर अपने योगा फोटो को भी शेयर करती रहती हैं और ऐसे ही शिल्पा शेट्टी का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह योग करती हुई नजर आ रही हैं.

दरअसल, बात यह है कि शिल्पा शेट्टी हर योग दिवस पर अपने घर पर ही फैंस को योग की टिप्स देती रहती हैं. वीडियो में योग के कई आसन भी किए गए हैं. वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी द्वारा इस वीडियो में पिंक टॉप और ब्लैक जैगिंग पहनी रखीं है और उनका हॉट अंदाज लेटेस्ट वीडियो के जरिए भी साफ नजर आता है. इसके साथ बता दें विश्व योग दिवन 21 जून को मनाया जाता है और कल इसे दुनियाभर में मनाया जाना है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें अदाकारा शिल्पा शेट्टी हेल्थ को लेकर काफी जागरुकता का काम भी करती हैं. एक्ट्रेस शिल्पा का यूट्यूब चैनल भी है जिसमें वह डाइट के बारे में बताती रहती है और इसके साथ ही उनका खुद का ऐप भी बना हुआ है जिसमे कई एक्सरसाइज और योगा की पूरी जानकारी आपको मिल जाएगी. शिल्पा हर साल योग दिवस पर लाखों लोगों को योग के लिए प्ररित करती रहती है और उन्हें फिटनेस आइकन भी माना जाता है.

'टिप टिप बरसा पानी' के रीमेक को अक्षय ने किया कन्फर्म

Arjun Patiala : Trailer मचा रहा तबाही, फैंस से जमकर लूटी वाहवाही

लूटकेस : हो गया फाइनल, इस दिन रिलीज होगी कुणाल-रसिका की फिल्म

फिर ट्रेडिशनल लुक में छाईं जान्हवी, देखें हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -